जायरा वसीम ने धर्म के लिए छोड़ी फिल्में तो बॉलीवुड एक्टर का बयान, कहा-वह यह सब सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए कर रही हैं

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 1, 2019 03:18 PM2019-07-01T15:18:14+5:302019-07-01T15:18:14+5:30

जायरा वसीन के बॉलीवुड को अलविदा कहने पर तरह तरह की प्रतिक्रिताएं आ रही हैं। इसी बीच केआरके ने भी अपनी बात रखी है।

zaira wasim quits bollywood kamaal r khan reaction | जायरा वसीम ने धर्म के लिए छोड़ी फिल्में तो बॉलीवुड एक्टर का बयान, कहा-वह यह सब सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए कर रही हैं

जायरा वसीम ने धर्म के लिए छोड़ी फिल्में तो बॉलीवुड एक्टर का बयान, कहा-वह यह सब सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए कर रही हैं

Highlightsकमाल ने ट्वीट करके कहा है कि मैं यह कहना चाहूंगा कि प्लीज जायरा वसीम का भरोसा न करें।दंगल गर्ल जायरा वसीम ने बॉलीवुड से संन्यास ले लिया है। बॉलीवुड और उनके फैंस के लिए ये बेहद चौंकाने वाला खुलासा है।


दंगल गर्ल जायरा वसीम ने बॉलीवुड से संन्यास ले लिया है। बॉलीवुड और उनके फैंस के लिए ये बेहद चौंकाने वाला खुलासा है।जायरा वसीम का कहना है कि उनके धार्मिक होने में उनका काम यानी एक्टिंग बीच में आ रहा है। यहां तक कि उनका कहना है कि एक्टिंग उनके ईमान को भी प्रभावित कर रही है। जायरा के बीजेपी छोड़ने पर कमाल आर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जायरा वसीन के बॉलीवुड को अलविदा कहने पर तरह तरह की प्रतिक्रिताएं आ रही हैं। इसी बीच केआरके ने भी अपनी बात रखी है। कमाल ने ट्वीट करके कहा है कि मैं यह कहना चाहूंगा कि प्लीज जायरा वसीम का भरोसा न करें। वह यह सब सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए कर रही है। वह एक बहुत बड़ी ड्रामा गर्ल है। वे अब भी बॉलीवुड में हैं और इसे कभी नहीं छोड़ने वाली। चिंता न करें, आमिर खान उनके लिए जल्द ही और फिल्में भी प्रोड्यूस करेंगे।



कमाल के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कमाल से पहले एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी ट्वीट करके  जायरा पर भड़ास निकाली थी। रवीना टंडन ने जायरा के बॉलीवुड छोड़ने पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

रवीना ने ट्वीट करके भड़ास निकाली है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि कोई फर्क नहीं पड़ता उन लोगों से जिन्होंने सिर्फ 2 फिल्मों में काम किया और इस इंडस्ट्री के प्रति अपनी कृतज्ञता भी जाहिर नहीं करते हैं। नहीं बताते कि उन्हें यहां से क्या-क्या मिला है। बस उम्मीद है वो यहां से शांति के साथ निकल जाएं। अपने उल्टे रास्तों पर चलने वाली सोच को खुद तक ही सीमित रखें।'

जायरा ने लिखा 
वहीं मीडिया ने जब जायरा से बात की तो उन्होंने कहा कि वो सभी पोस्ट उन्होंने खुद लिखे हैं। सोशल मीडिया पर लिखे गए उनके पोस्ट में बार-बार धर्म और अल्लाह की बात लिखी हुई है। मैनेजर की बात सुनने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि हो सकता है जायरा ने किसी के इन्फ्लूयेंस में आकर ये बातें लिखी हो। 

दरअसर रिसेंटली जायरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने अपने दिल की बातें लिखी हैं। जायरा ने फेसबुक पर पोस्ट किया और लिखा कि पांच साल पहले उन्होंने फिल्मों में आने का जो निर्णय लिया था उससे उनकी पूरी जिंदगी बदल गई थी। जायरा के पोस्ट से उनका दर्द साफ झलक रहा है। जायरा ने अपने इस पोस्ट में बताया कि फिल्मों की वजह से वो अपने धर्म से दूर होती जा रही है। पांच सालों से वो अपनी आत्मा से लड़ रही हैं।  

जायरा ने लिखा कि जैसे ही मैंने अपना कदम बॉलीवुड में रखा मेरी पॉपुलैरिटी बढ़ गई। मैं पब्लिक अटेंशन में आ गई। मैं लोगों के लिए रोल मॉडल बन गई। मगर मैंने अपने लिए कभी ऐसा नहीं सोचा था। अपनी सफलता और असफलता के बाद भी मैंने खुद को एक्प्लोर किया है।

जायरा ने अपने लम्बे-चौड़े पोस्ट में अपने धर्म और अपने अल्लाह को बार-बार याद किया है। जायरा ने कहा कि वो बार-बार अपने ईमान को ये बताने की कोशिश कर रही हैं। जायरा ने अपने पोस्ट में यह भी बताया कि वो अपनी छोटी से जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ पा रही हैं और वो बहुत सोच समझकर बॉलीवुड को अलविदा कहने का फैसला ले रही हैं।

बता दें जायरा वसीम ने साल 2016 में आई आमिर खान की फिल्म दंगल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद आई उनकी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार को भी लोगों ने काफी पसंद किया। जल्द ही जायरा फिल्म द स्काई इज पिंक में दिखाई देंगी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर होंगे। मार्च में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी हैं। 

Web Title: zaira wasim quits bollywood kamaal r khan reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे