जायरा वसीम का ने किया ट्वीट, बताया क्या सच में हैक हुआ था उनका अकाउंट?

By मेघना वर्मा | Published: July 1, 2019 06:53 PM2019-07-01T18:53:12+5:302019-07-01T18:53:12+5:30

18 साल की जायरा वसीम ने कहा कि वो पांच सालों से खुद नहीं बल्कि किसी और की तरह बनने की कोशिश कर रही हैं। मगर अब जब उन्हें सारी चीजें समझ आ रही हैं तो वो खुद के समय और इमोशन के लिए जिंदगी जीना चाहती हैं।

zaira wasim do post on twitter says her instagram account not hack | जायरा वसीम का ने किया ट्वीट, बताया क्या सच में हैक हुआ था उनका अकाउंट?

जायरा वसीम का ने किया ट्वीट, बताया क्या सच में हैक हुआ था उनका अकाउंट?

दंगल गर्ल जायरा वसीम का बॉलीवुड से संन्यास के फैसले ने उनके फैंस समेत कई बॉलीवुड सितारों को चौंका दिया है। पोस्ट करके एक्ट्रेस ने कहा कि वो फिल्मों की वजह से अपने धर्म से दूर होती जा रही है। इसीलिए वो बॉलीवुड से दूर जाने की सोच रही हैं। वहीं उनके लम्बे-चौड़े पोस्ट के बाद लोगों ने मुस्लिम कम्युनिटी पर भी सवाल उठाने लगे हैं।

वहीं इस खबर पर जायरा के मैनेजर के बयान के बाद कहानी में और भी ट्वीस्ट हो गया है। जायरा के मैनेजर ने कहा था कि जायरा का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। काफी सारे ट्वीस्ट के बाद एक बार फिर से जायरा ने फाइनली अपने ट्वीटर पर ट्वीट किया है कि उनका कोई भी अकाउंट हैक नहीं हुआ है। 

जायरा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट लिखा, 'मैं ये क्लिरीफाई करना चाहती हूं कि मेरा कोई भी सोशल मीडिया अकाउंट हैक नहीं हुआ है बल्कि वो सभी मेरे द्वारा ही चलाया जा रहा है। मेरी पोस्ट को पर विश्वास करें, धन्यवाद' जायरा के इस  पोस्ट पर एक बार फिर से बयान-बाजी शुरू हो गई है। लोग अभी भी मानने को तैयार नहीं है कि जायरा ग्लैमर वर्ल्ड को बाय-बाय कहना चाहती हैं। 


दरअसर रिसेंटली जायरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने अपने दिल की बातें लिखी हैं। जायरा ने फेसबुक पर पोस्ट किया और लिखा कि पांच साल पहले उन्होंने फिल्मों में आने का जो निर्णय लिया था उससे उनकी पूरी जिंदगी बदल गई थी। जायरा के पोस्ट से उनका दर्द साफ झलक रहा है। जायरा ने अपने इस पोस्ट में बताया कि फिल्मों की वजह से वो अपने धर्म से दूर होती जा रही है। पांच सालों से वो अपनी आत्मा से लड़ रही हैं।  

जायरा ने लिखा कि जैसे ही मैंने अपना कदम बॉलीवुड में रखा मेरी पॉपुलैरिटी बढ़ गई। मैं पब्लिक अटेंशन में आ गई। मैं लोगों के लिए रोल मॉडल बन गई। मगर मैंने अपने लिए कभी ऐसा नहीं सोचा था। अपनी सफलता और असफलता के बाद भी मैंने खुद को एक्प्लोर किया है। 

18 साल की जायरा वसीम ने कहा कि वो पांच सालों से खुद नहीं बल्कि किसी और की तरह बनने की कोशिश कर रही हैं। मगर अब जब उन्हें सारी चीजें समझ आ रही हैं तो वो खुद के समय और इमोशन के लिए जिंदगी जीना चाहती हैं। जायरा ने कहा कि पहले उन्हें लगता था कि वो इस इंडस्ट्री में फिट बैठती हैं मगर अब ऐसा नहीं है। 

जायरा ने अपने लम्बे-चौड़े पोस्ट में अपने धर्म और अपने अल्लाह को बार-बार याद किया है। जायरा ने कहा कि वो बार-बार अपने ईमान को ये बताने की कोशिश कर रही हैं। जायरा ने अपने पोस्ट में यह भी बताया कि वो अपनी छोटी से जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ पा रही हैं और वो बहुत सोच समझकर बॉलीवुड को अलविदा कहने का फैसला ले रही हैं।

Web Title: zaira wasim do post on twitter says her instagram account not hack

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे