इन टीवी सेलिब्रिटी की सैलरी जानकर हो जाएंगे आप हैरान, 1 दिन में कमाते हैं लाखों रुपये

By वैशाली कुमारी | Published: September 19, 2021 02:43 PM2021-09-19T14:43:53+5:302021-09-19T14:56:52+5:30

आज हम आपको बताएंगे उन टेलीविजन सेलिब्रिटीज के बारे में जो प्रति एपिसोड लाखों कमाते हैं।

You will be surprised to know the salary of N TV celebrity, earn lakhs of rupees in 1 day | इन टीवी सेलिब्रिटी की सैलरी जानकर हो जाएंगे आप हैरान, 1 दिन में कमाते हैं लाखों रुपये

टीवी सेलिब्रिटी

Highlightsअपने शो को होस्ट करने के लिए कपिल पर एपिसोड 50 से 60 लाख तक चार्ज करते हैंटीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट प्रति एपिसोड का लगभग एक 1.25 लाख रुपए चार्ज करती हैं

टीवी इंडस्ट्री के कुछ ऐसे एक्टर हैं जो लगभग हर घर में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। कहीं किसी को उनकी बेहतरीन अदाकारी की वजह से जाना जाता है, तो कोई लोगों के चेहरे पर हंसी लाने की वजह से पहचाने जाते हैं। आज हम आपको बताएंगे उन टेलीविजन सेलिब्रिटीज के बारे में जो प्रति एपिसोड लाखों कमाते हैं।

कपिल शर्मा किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है । हर हफ्ते दर्शकों को कपिल शर्मा के शो का इंतजार रहता है अपने शो के होस्ट के लिए कपिल पर एपिसोड 50 से 60 लाख तक चार्ज करते हैं। 

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी वर्तमान में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने टीवी सीरियल 'बनू मैं तेरी दुल्हन' में अहम किरदार निभाया है। वह इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 में अपने स्टंट्स से लोगों को हैरान कर रही हैं रिपोर्ट के मुताबिक वो प्रति एपिसोड एक से डेढ़ लाख रुपए चार्ज करती हैं। 

गोपी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का नाम लेते ही दिमाग में सुनील ग्रोवर का नाम आ जाता है। सुनील ग्रोवर टेलीविजन में प्रति एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख रुपए चार्ज करते हैं। सरस्वतीचंद्र, बेहद और बेपनाह की टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट प्रति एपिसोड का लगभग एक 1.25 लाख रुपए चार्ज करती हैं। 

कहानी घर घर की और बड़े अच्छे लगते हैं कि फेम साक्षी तंवर प्रति एपिसोड 1 से सवा लाख रुपए चार्ज लेती हैं। करण पटेल 'ये है मोहब्बतें', 'कहानी घर घर की', 'कसौटी जिंदगी की' और 'कसम से' जैसे शो के लिए जाने जाते हैं। वह लगभग 1.25 लाख प्रति एपिसोड चार्ज करते हैं।

Web Title: You will be surprised to know the salary of N TV celebrity, earn lakhs of rupees in 1 day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे