सारा अली खान ने करवाया अब तक का सबसे सेक्सी फोटोशूट, फैंस ने लिखा-दिशा पाटनी का करियर मुश्किल में है

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 4, 2019 09:00 AM2019-04-04T09:00:45+5:302019-04-04T09:02:44+5:30

केदारनाथ एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में अब तक का सबसे बोल्ड फोटो शूट करवाया है। जिसके बाद से वह सोशल मीडिया में छा गई हैं।

You can't miss seeing Sara Ali Khan's sexy bikini photos | सारा अली खान ने करवाया अब तक का सबसे सेक्सी फोटोशूट, फैंस ने लिखा-दिशा पाटनी का करियर मुश्किल में है

सारा अली खान ने करवाया अब तक का सबसे सेक्सी फोटोशूट, फैंस ने लिखा-दिशा पाटनी का करियर मुश्किल में है

Highlights वोग इंडिया के लिए सारा ने फोटोशूट करवाया हैइस फोटोशूट में वह काफी ज्यादा हॉट लुक में नजर आ रही हैं

केदारनाथ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान ने बहुत थोड़े ही समय में बॉलीवुड में अपने कदम जमा लिए हैं। सारा ने हाल ही में अपना अब तक का सबसे हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी पिक्स सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

सारा ने वोग इंडिया के लिए से जबरदस्त फोटोशूट करवाया है। इन सभी फोटो में सारा बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।  वोग इंडिया के द्वारा फोटो शेयर करने के बाद उनकी तुलना दिशा पाटनी से कर दी गई है। उनके फैंस ने अलग अलग तरीके से इस पर प्रतिक्रिया पेश की है।

सारा अली खान ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इन फोटो पर लोगों ने एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ उनका नाम जोड़कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। सारा की तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट कर लिखा कि आप दिशा पाटनी 2 ना बनें।

एक यूजर ने लिखा कि -दिशा पाटनी का करियर मुश्किल में है। किसी ने लिखा कि दिशा के साथ ज्यादा नहीं रहना। अलग अलग तरीकों से दिशा का नाम लेते हुए यूजर्स ने सारा को ट्रोल कर दिया है। कुछ सारा के चाहने वाले भी थे जिन्होंने एक्ट्रेस के इस बोल्ड अवतार की जमकर तारीफ भी है। क्योंकि सारा का इस तरह का लुक फैंस को पहली बार देखने को मिला है।

 सारा अली खान ने 2018 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म पर्दे पर हिट साबित हुई थी। इसके लिए सारा को हाल ही में फिल्म फेयर से भी नवाजा गया है। इसके बाद उनकी फिल्म सिम्बा रिलीज हुई जिसमें वो एक्टर रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आईं थीं।

Web Title: You can't miss seeing Sara Ali Khan's sexy bikini photos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे