यामी गौतम ने बताया, कब मजबूरी में दिखना पड़ता है ग्लैमरस और पहनने पड़ते हैं छोटे कपड़े

By असीम चक्रवर्ती | Published: July 1, 2018 04:19 PM2018-07-01T16:19:14+5:302018-07-01T16:21:10+5:30

यामी गौतम ने अपनी फिल्मों लेकर खुलकर बातें हैं। उन्होंने यह भी बताया कि पुलकित सम्राट ने उनके साथ कैसा बर्ताव किया।

Yami Gautam exclusive interview said why she made glamorous appearance | यामी गौतम ने बताया, कब मजबूरी में दिखना पड़ता है ग्लैमरस और पहनने पड़ते हैं छोटे कपड़े

यामी गौतम ने बताया, कब मजबूरी में दिखना पड़ता है ग्लैमरस और पहनने पड़ते हैं छोटे कपड़े

अपने काम के बारे में लोगों को हर एक्टर बताना चाहता हैं। इन दिनों वह अपनी दो फिल्मों उरी और बत्ती गुल मीटर चालू को लेकर खासी व्यस्त हैं। यही नहीं इन दिनों वह सितारों से भरी फिल्मों में काम करने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में हुई एक मुलाकात के दौरान उन्होंने अपने बारे में और भी बहुत कछ बताया-

इधर फिल्म ‘उरी’ को लेकर आप काफी क्रेजी हैं?

-वह होना लाजिमी है। यह सितंबर 2016 के उरी अटैक पर बेस्ड है। मैं इसमें एक इंटिलेश आफिसर का अहम करेक्टर कर रही हूं। विकी कौसल मेरे हीरो हैं। यह मेरे लिए एक बेहद अहम फिल्म है। अब तक मैं जिस तरह की फिल्में करती आ रही हूं, उससे बहुत जुदा। इसकी शूटिंग के छह माह पहले से मैं इस फिल्म की तैयारी कर रही थी। मैंने इस दौरान काफी एक्शन सिक्वेंस का प्रशिक्षण लिया है। इसके निर्माता रोनी स्क्रूवाला और निर्देशक आदित्य धर हैं। इसकी काफी शूटिंग असल जगह में भी होगी। 

‘उरी’ की बात जाने दें, तो ‘बत्ती गुल’ जैसी मल्टीस्टारर फिल्म भी कर रही हैं?

-मल्टीस्टारर फिल्मों में आपको क्या खराबी नजर आती है। अब यदि किसी फिल्म में मेरे साथ कोई को-स्टार हैं, तो मेरा ख्याल है कि यह तो मेरे लिए फायदेमंद बात है। मेरी जिम्मेदारी थोड़ी कम हो जाती है। मुझे और ज्यादा बेहतर करने का उत्साह मिलता है। यह तो कोई जरूरी नहीं है कि मुझे हर फिल्म सोलो हीरोइनवाली मिले। मेरा रोल दमदार है, तो मैं ऐसी हर मल्टीस्टार फिल्म कर सकती हूं। फिर श्रद्धा कपूर जैसी को-स्टार के साथ कौन काम नहीं करना चाहेगा।

यानी मल्टीस्टार फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए आप बिल्कुल तैयार हैं?

- इसमें तैयारीवाली बात क्या हुई। ऐसी फिल्मों को लेकर मेरे मन में कोई डर नहीं है। अपनी हर फिल्म की तरह इसमें भी मैं अपने काम को पूरी मेहनत से अंजाम दूंगी। मैं तो बहुत दिनों से ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती थी। 

क्या ‘काबिल’ के बाद आपने यह निर्णय किया है ?

-ऐसा क्यों शायद आप इसलिए कह रहे हैं कि काबिल के बाद अब जाकर मैं कोई फिल्म कर रही हूं। इसमें कोई संदेह नहीं कि काबिल एक बड़ी हिट थी। और मैं इस फिल्म की सफलता को जल्दबाजी में कैश नहीं करना चाहती थी। इसलिए मैंने वेट किया। इसी वजह से उरी और बत्ती गुल जैसी कई अच्छी फिल्मों के ऑफर मुझे मिले हैं। 

इन दिनों आपके सितारे बुलंदी पर हैं?

-मुझे तो ऐसा नहीं लगता। दो बड़ी फिल्मों में काम करके आप ऐसा कोई दावा नहीं कर सकते हैं। पर हां, काबिल जैसी बड़ी फिल्म में काम करने के बाद मेरा रास्ता काफी आसान हो गया है। फिर भी मेरा यह मानना है कि मुझे अभी भी अपने आपको साबित करना है। 

आप क्षेत्रीय फिल्मों को लेकर भी बहुत व्यस्त रहती हैं? 

-मैं सिर्फ अच्छी फिल्मों का इंतजार करती हूं। यही वजह है कि अच्छी रीजनल फिल्मों को भी मैंने पूरी तवज्जो दी है। कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम, पंजाबी की फिल्मों ने मेरा काफी उत्साहवर्धन किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दूं, तमिल और तेलुगू की मेरी कई फिल्में बड़ी हिट थीं,  पर मैंने फिर भी वहां की बेहद चुनींदा फिल्मों में काम किया। लेकिन यह भी सच है कि इन दिनों हिंदी फिल्में मेरी पहली प्राथमिकता हैं। 

क्या आपने भी अपने प्रचार का कोई सेट-अप तैयार कर रखा है?

-मैं सिर्फ लोगों  को अपनी फिल्मों के बारे में बताती हूं। कई बार लोग साउथ की मेरी फिल्मों की तारीफ तो करते हैं, पर मुझे भूल जाते हैं। तब मैं उस फिल्म के अपने रोल की याद उन्हें दिला देती हूं। वैसे भी अपने काम के बारे में लोगों को तो हर एक्टर बताना चाहता है।

आप इधर काफी नए लुक में दिखाई पड़ रही हैं?

-लुक पर तो ध्यान देना पड़ता ही है। लेकिन मैं बेवजह लुक बदलकर सोशल मीडिया में नहीं आना चाहती हूं। ज्यादातर तो मैं फिल्म के लिए अपना लुक बदलती हूं। जहां तक निजी जीवन का सवाल है, यहां सज-संवर कर कौन लडकी रहना नहीं चाहती है। एक अभिनेत्री के तौर पर बेहद ग्लैमरस दिखना मेरी मजबूरी है। और सोशल मीडिया में मैं अपनी यही तस्वीरें पोस्ट करना पसंद करती हूं।  

क्या पुलकित सम्राट अब भी आपके दोस्त हैं?

-वह अब पूरी तरह से मेरा पास्ट बन चुका है। अब उसके बारे में कोई बात करना मुझे पसंद नहीं। हम अब अपना-अपना काम कर रहे हैं।  

पर बीच में सुनने को मिला था कि आप दोनों में सुलह हो गई है?

-मैंने कहा न, वह मेरा पास्ट है। सुलह आदि की खबरों के बारे में तो आपको ही ज्यादा पता होगा। मैंने चाहा था कि ब्रेक-अप के बाद भी वह मेरा अच्छा दोस्त बना रहे। पर उसने ऐसे कोई हालात नहीं रखे। मैं तो इधर सिर्फ अपने काम को लेकर मशगूल हूं। 

Web Title: Yami Gautam exclusive interview said why she made glamorous appearance

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे