संजय दत्त की बायोपिक का टीजर रिलीज, 'संजू' देख फैंस की थमी सांसें-देखें वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 24, 2018 01:43 PM2018-04-24T13:43:50+5:302018-04-24T13:52:52+5:30

बॉलीवुड स्टार संयज दत्त की बायोपिक इन दिनों सुर्खियों में है। फैंस को इस फिल्म के टीजर आने का बेसब्री से इंतजार था।

sanjay dutt biopic teaser release | संजय दत्त की बायोपिक का टीजर रिलीज, 'संजू' देख फैंस की थमी सांसें-देखें वीडियो

संजय दत्त की बायोपिक का टीजर रिलीज, 'संजू' देख फैंस की थमी सांसें-देखें वीडियो

मुंबई, 24 अप्रैल : बॉलीवुड स्टार संयज दत्त की बायोपिक इन दिनों सुर्खियों में है। फैंस को इस फिल्म के टीजर आने का बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। फिल्म के पोस्टर के बाद टीजर भी रिलीज हो गया है। टीजर को बेहद अनोखे अंदाज में पेश किया गया है।

इस टीजर में संजय दत्त के अब तक के हर पड़ाव को पेश किया गया है। टीचर में संजय दत्त के रोल में रणबीर कूपर उनके जीवन के पहली फिल्म से लेकर जेल जाने और फिर बाहर आने हर एक सफर को पेश कर रहा है। वहीं, टीजर कहीं थोड़ा सा इंपेक्ट को  कम करता हुआ नजर आ रहा है।

फिल्म रिलीज की तारीख सामने आने के बाद अब कहा जा रहा है फिल्म का टीजर आज शाम को पेश किया जाएगा। उससे पहले फैंस को फिल्म का नाम और पोस्टर से रुबरु करवाया गया है। 

संजय दत्त के ऊपर बन रही इस बायोपिक का नाम 'वन मैन मैनी लीव्स- संजू' है। इसके साथ ही फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। पहली बार फैंस को फिल्म के पोस्टर से रुबरु करवाया गया है। इस पोस्टर में रणबीर कपूर अलग अलग रुप में नजर आ रहे हैं। 

पोस्टर में संजय दत्त के जवानी से लेकर अब तक के लुक को पेश किया गया है। वहीं, पोस्टर ने आते ही धमाल मता दिया है। वहीं, अब पोस्टर के बाद फैंस के बीच टीजर के लिए उतावलापन और बढ़ गया है।

क्या है संजय की बायोपिक
 
फिल्म में रणबीर कपूर अहम भूमिका निभा रहे हैं। रणबीर कपूर ने संजय दत्त पर बनने वाली इस बायोपिक के लिए काफी मेहनत की है। यहां तक कि रणबीर कपूर ने अपनी बातचीत में स्वीकारा था कि उन्होंने उन परफ्यूम का भी इस्तेमाल किया है, जिसका इस्तेमाल संजय दत्त किया करते थे। यह पहली बार है जब रणबीर कपूर किसी बायोपिक फिल्म का हिस्सा बने हैं। इस फिल्म में सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा जैसे कलाकार भी रणबीर कपूर के साथ अभिनय कर रहे हैं। फिल्म के शीर्षकों को लेकर अटकलें जारी हैं जिनमें मुन्नाभाई, दत्त, बाबा, संजू जैसे नाम सामने आते रहे हैं।

English summary :
Bollywood star Sanjay Dutt's biopic has been in news since it's announcement. Fans has been waiting for this film teaser desperately and now the wait is over.The teaser has been presented in a very unique style. Ranbir Kapoor is playing the role of Sanju Baba and it is directed by Rajkumar Hirani.


Web Title: sanjay dutt biopic teaser release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे