आखिर क्यों सलमान खान के आने के बाद सैफ अली खान ने छोड़ी 'रेस 3'

By स्वाति सिंह | Published: June 9, 2018 05:19 PM2018-06-09T17:19:53+5:302018-06-09T17:19:53+5:30

फिल्म 'रेस 3' में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं।सलमान खान फिल्म्स और रमेश तोरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया गया है।

why saif ali khan quit 'Race 3' after Salman khan get role | आखिर क्यों सलमान खान के आने के बाद सैफ अली खान ने छोड़ी 'रेस 3'

आखिर क्यों सलमान खान के आने के बाद सैफ अली खान ने छोड़ी 'रेस 3'

मुंबई, 9 जून: 'रेस' की अब तक की 2 सीरिज में एक्टर सैफ अली खान लीड रोल में दिखे थे।  लेकिन रेस 3 में सलमान खान को रखा गया है।  ऐसे में फैंस के बीच यह सवाल उठना तो लाजमी है कि आखिर क्यों इस बार सैफ डायरेक्टर ने सैफ की जगह सलमान को रखा है। खबरों की माने तो सैफ ने बताया कि फिल्म में जिस तरह का रोल उन्हें मिल रहा था वह खुश नहीं थे। गौरतलब है कि सलमान खान खान अगर इस फिल्म में हैं तो सैफ को लीड रोल नहीं मिल सकता। हालांकि सैफ ने सलमान को इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी है।    

बता दें कि इस फिल्म को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी है।अभी तक फिल्म के चार गाने रिलीज़ हो चुकें हैं।  रेस 3 का सभी गाने यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं 15 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। यह एक एक्शन पैक्ड फिल्म है, जिसके शूटिंग लोकेशन कमाल के हैं। रेस सीरीज की ये तीसरी फिल्म है। फिल्म 15 जून को रिलीज होगी।

ईद के मौके पर सलमान का दिखेगा कमाल

रेस3 ईद जैसे  मौके पर रिलीज हो रही है। जैसा कि भी को पता है बीते कई सालों से सलमान खान ईद पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं  और वह फिल्म फैंस के दिलों में घर भी करर जाती है। लेकिन अगर लास्ट ईद पर रिलीज हुई ट्यूबलाइट की, की जाए तो फिल्म पर्दे पर असफल रही थी। ऐसे में ये नहीं कहा जा सकता है कि पूरी तरह से ईद का लाभ सलमान को मिलेगा। 

बता दें कि फिल्म 'रेस 3' में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं।  सलमान खान फिल्म्स और रमेश तोरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया गया है।

Web Title: why saif ali khan quit 'Race 3' after Salman khan get role

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे