Why did Rajinikanth ask Sridevi to spit on his face know intresting story | जब रजनीकांत ने श्रीदेवी से कहा था कि आप मेरे मुंह पर थूक दीजिए, फिर एक्ट्रेस ने आकर...
फिल्म के एक सीन के दौरा श्रीदेवी और रजनीकांत। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsरजनीकांत और श्रीदेवी की जोड़ी को फिल्म चालबाज के दौरान काफी पसंद किया गया था। इन दोनों ने कई तमिल फिल्मों में भी साथ काम किया था। श्रीदेवी ने कई इंटरव्यू के दौरान इस घटना का जिक्र किया था।

श्रीदेवी निधन के बाद भी अपनी फिल्मों के जरिए फैंस के दिलों में जिंदा हैं। श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई एक्टर के साथ काम किया था। सुपरस्टार रजनीकांत के साथ बॉलीवुड फिल्म 'चालबाज' में नजर आने वाली श्रीदेवी ने कई तमिल फिल्मों में भी काम किया था। रजनीकांत और श्रीदेवी की जोड़ी को फिल्म चालबाज के दौरान काफी पसंद किया गया था। 

इन दोनों ने कई तमिल फिल्मों में भी साथ काम किया था। तमिल फिल्म '16 vayathinile' की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि श्रीदेवी को उसका मलाल लंबे अर्से तक रहा। श्रीदेवी ने कई इंटरव्यू के दौरान इस घटना का जिक्र किया था। दरअसल, फिल्म के एक सीन में श्रीदेवी को रजनीकांत के मुंह पर थूर फेंकना था। श्रीदेवी को यह सीन तकनीक के इस्तेमाल के साथ करना था। 

लेकिन कई कोशिशों के बावजूद डायरेक्टर को परफेक्ट शॉट नहीं मिल पा रहा था। ऐसे में रजनीकांत खुद श्रीदेवी के पास आए और उन्होंने श्रीदेवी को सच में उनके मुंह पर थूकने को कहा। फिर क्या था श्रीदेवी ने ऐसा ही किया और डायरेक्टर को भी परफेक्ट शॉट मिल गया। लेकिन श्रीदेवी को यह अच्छा नहीं लगा और उन्होंने रजनीकांत से बाद में माफी भी मांगी। 

बता दें कि एक बार रजनीकांत की हालत बहुत ख़राब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें सिंगापुर के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। इसके बाद श्रीदेवी ने उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हुए सात दिनों का उवास भी रखा था। 

Web Title: Why did Rajinikanth ask Sridevi to spit on his face know intresting story

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे