When the CRPF jawan sang in the show at Kapil's show, the wife's eyes | जब कपिल के शो में सीआरपीएफ जवान ने गाया गाना तो नम हो गईं पत्नी की आंखे, देखें वीडियो
जब कपिल के शो में सीआरपीएफ जवान ने गाया गाना तो नम हो गईं पत्नी की आंखे, देखें वीडियो

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा अपना शो द कपिल शर्मा शो एक बार फिर से लेकर आ गए हैं। हर बार की तरह से शो में सेलेब्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए भी जमकर आने लगे हैं। 

ऐसे में हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म केसरी के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे हैं। खास बात ये रही कि इस दौरान शो में सीआरपीएफ के जवान अपने परिवार के साथ बतौर दर्शक पहुंचे थे। ऐसे में हमेशा की तरह इस शो में भी अक्की ने जबरदस्त एंट्री की थी।

कपिल ने अक्षय के सामने कहा कि अगर कोई जवान गाना गाता है तो वो अपना शौक पूरा कर ले, इसके बार दर्शकों में एक जवान अक्षय कुमार के सामने अपनी पत्नी के लिए 'पल पल दिल के पास तुम' गाना गया। इस दौरान उस जवान की पत्नी भावुक भी हो गई। 

वहीं, खुद खिलाड़ी कुमार ने जवान को गले भी लगाया और कहा कि  देश में जब भी आप यूनीफार्म में किसी जवान को देखें तो उनको सलाम करें। इस पूरे एपिसोड में अक्षय ने जमकर मस्ती मतलब साफ है कि फैंस को खासा मजा मिलने वाला है। 


Web Title: When the CRPF jawan sang in the show at Kapil's show, the wife's eyes
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे