स्टार किड होने के बावजूद शाहिद कपूर के करियर को तबाह करना चाहते थे कुछ लोग, सच आया सामने

By अमित कुमार | Published: July 28, 2020 11:14 AM2020-07-28T11:14:07+5:302020-07-28T11:14:07+5:30

बॉलीवुड में आटउसाइडर्स को लेकर इन दिनों काफी चर्चाएं की जा रही है। इस बीच स्टार किड शाहिद कपूर से जुड़ी एक बड़ी बात सामने आई है।

when some people want bollywood actor shahid kapoor career destroyed | स्टार किड होने के बावजूद शाहिद कपूर के करियर को तबाह करना चाहते थे कुछ लोग, सच आया सामने

जर्सी फिल्म में नजर आएंगे शाहिद कपूर। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsशाहिद कोरोना काल में अपना सारा समय घर में ही व्यतीत कर रहे हैं। शाहिद अब जर्सी फिल्म में नजर आएंगे। ये फिल्म साउथ की रीमेक है।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' पर काम कर रहे हैं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग से लेकर फिल्म के दूसरे काम नहीं हो पा रहे हैं। शाहिद कोरोना काल में अपना सारा समय घर में ही व्यतीत कर रहे हैं। ऐसे में वह घर का काम भी कर रहे हैं। वह अक्सर काम करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। 

बॉलीवुड का एक शक्तिशाली प्रोडक्शन हाउस न केवल आटउसाइडर्स के करियर को तबाह करने की कोशिश करता है बल्कि कई बार तो इनसाइडर्स भी प्रभावित होते हैं। स्टार किड शाहिद कपूर भी इसी प्रोडक्शन हाउस का शिकार रह चुके हैं। इस हाउस के साथ पहली फिल्म के बाद शाहिद को न केवल दूसरी फिल्म के लिए नकार दिया गया, बल्कि दूसरों को भी उन्हें फिल्म में लेने से रोका गया।

शाहिद कपूर को फिल्म से हुई थी हटाने की कोशिश

एक ऐतिहासिक फिल्म में इस प्रोडक्शन हाउस के मुखिया ने एक कलाकार के जरिए संदेश भिजवाया था कि अगर शाहिद को लिया गया तो वह कलाकार फिल्म से हट जाएगा। उस फिल्म के निर्माता को ऐसी फूहड़ धमकी नापसंद थी। उन्होंने कहा कि शाहिद तो रहेगा, आपको जाना है तो जा सकते हैं। फिर कलाकार के होश ठिकाने आ गए और वह दुम दबाए वापस आ गया। फिल्म ने उसके बाद इतिहास रचा।

जर्सी फिल्म में नजर आएंगे शाहिद कपूर

शाहिद अब जर्सी फिल्म में नजर आएंगे।ये फिल्म साउथ की रीमेक है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते जर्सी फिल्म की शूटिंग रुक गई और फिल्म पर संकट के बादल मंडराने लगे। बीच में तो अफवाहें भी उड़ने लगी कि कई बड़ी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज भी किया जा सकता है। इस फिल्म को लेकर शाहिद कपूर की सामने आई एक नई तस्वीर साफ करती है कि वह इस फिल्म को पूरा भी करेंगे और रिलीज भी।

Web Title: when some people want bollywood actor shahid kapoor career destroyed

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे