जब रणबीर को काम दिलवाने के लिए राजकुमार हिरानी की मां के पैरों पर गिर पड़े थे ऋषि कपूर!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 25, 2018 01:37 PM2018-07-25T13:37:01+5:302018-07-25T13:37:01+5:30

राजकुमार हिमारी द्वारा निर्देशित फिल्म संजू हाल ही पर्दे पर रिलीज हुई है। ऐसे में अभिनेता ऋषि कपूर बेटे रणबीर कपूर की फिल्म होने के कारण खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

when rishi kapoor fell flat on rajkumar hirani mother feet ranbir kapoor revel | जब रणबीर को काम दिलवाने के लिए राजकुमार हिरानी की मां के पैरों पर गिर पड़े थे ऋषि कपूर!

जब रणबीर को काम दिलवाने के लिए राजकुमार हिरानी की मां के पैरों पर गिर पड़े थे ऋषि कपूर!

मुंबई, 25 जुलाई: राजकुमार हिमारी द्वारा निर्देशित फिल्म संजू हाल ही पर्दे पर रिलीज हुई है। ऐसे में अभिनेता ऋषि कपूर बेटे रणबीर कपूर की फिल्म होने के कारण खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। इसका श्रेण वह बेटे की मेहनत और राजू ह‍िरानी के डायरेक्शन दे रहे हैं।

'संजू' का जलवा बरकरार, बॉक्स ऑफिस पर किया मैदान फ़तेह

 लेकिन ये बात कम लोग ही जानते हैं कि  ऋष‍ि कपूर राजू ह‍िरानी के बहुत पहले से मुरीद हैं। दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर ने इस बारे में खुलासा किया है। उन्होंने खुद बताया है कि पापा का र‍िएक्शन कब कैसा होगा ये बताना हमेशा मुश्क‍िल होता है। 

उन्होंने बताया कि ऋषि कपूर ने जब पहली बार लगे रहो मुन्ना भाई देखी थी तो वह इतने खुश हुए थे कि राजू सर की मां के पैरों पर ग‍िर पड़े और कहा, आपका बेटा जीन‍ियस है, मैं चाहता हूं क‍ि वो कभी मेरे बेटे रणबीर के साथ काम करें। रणबीर ने बताया कि जब पापा ने ऐसा किया तो हर कोई वहां खड़ा हैरान हो गया था। ऐसे में उनका सपना संजू के जरिए पूरा हो गया है।

संजू पर उठते सवालों पर संजय दत्त ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

 संजू ने बाहुबली से लेकर सलमान की रेस तक कमाई के सारे र‍िकॉर्ड तोड़ द‍िए हैं। संजू अभी तक सिनेमाघरों में कमाल दिखा रही है। वहीं, फिल्मकार अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी ऋषि कपूर स्टारर फिल्म 'मुल्क' के कारण ऋषि भी इन दिनों सुर्खियों में हैं। ये फिल्म अगले महीने 3 अगस्त को रिलीज हो रही है। ये फिल्म कोर्ट रूम ड्रामा है जो मोटे तौर पर भारत में मुसलमानों के साथ मजहब के आधार पर होने वाले भेदभाव की कहानी पर आधारित है।  इसी बीच रणबीर का पिता को दिया ये बयान सुर्खियों में आ गया है।

Web Title: when rishi kapoor fell flat on rajkumar hirani mother feet ranbir kapoor revel

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे