sunjay dutt says sanju is real and open secret by interview | संजू पर उठते सवालों पर संजय दत्त ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात


संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू हाल ही में पर्दे पर रिलीज हुई। फिल्म को फैंस ने जमकर सराहा है। लेकिन फिर भी फिल्म को लेकर कई तरह की बातें उठ रही हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए निर्देशक राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त को सही दिखाने की कोशिश की है।

वहीं, हाल ही में आरएसएसजिस दिन अपने मुखपत्र 'पांचजन्य' में बॉलीवुड के 'खलनायक' संजय दत्त की आर्म्स एक्ट के तहत दोषी ठहराए जाने के लिए जमकर आलोचना की, उसी दिन संजय दत्त ने माना कि उन्होंने एक AK-56 राइफल और कार्टरिज आदि अपने पास रखकर गलती की थी फिल्म 'संजू' में अंडरवर्ल्ड और अभिनेता के खराब पहलुओं का 'महिमामंडन' किए जाने पर भी निशाना साधा गया है। 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ के आंकड़े को पार करने जा रही है।

ऐसे में एक चैनल को साक्षात्कार देते हुए  संजय दत्त ने बायोपिक पर उठते सवालों पर चुप्पी तोड़ी है। संजय दत्त से पूछा गया कि राइफल को पास रखते हुए उनके जेहन में क्या चल रहा था और उन्हें क्यों असॉल्ट राइफल की जरूरत महसूस हुई थी, तो उन्होंने कहा, 'ये गलती थी। उन्होंने कहा कि मैं ये नहीं कह रहा कि मैंने सही काम किया था, मैं अपने किए का भुगत चुका हूं। 1993 के एक बयान पर उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि कौन मेरे घर आया था, मैं अबू सलेम के बारे में नहीं जानता। इतना ही नहीं पिता को सच बताने को लेकर भी उन्होंने राइफल छुपाने की बात से इंकार कर दिया।

फिल्म 'संजू' के जरिए संजय दत्त की ज़िंदगी से जुड़े स्याह पहलुओं को धोकर सफेद बनाने की कोशिश की गई है, इस पर संजय दत्त ने खुद ही सवाल के लहजे में कहा, 'कोई भी मेरी छवि को साफ करने के लिए क्यों 30-40 करोड़ रुपए खर्च करेगा। फिल्म में वही दिखाया गया जो असल जिंदगी में हुआ। संजय जल्द साहेब बीबी गैंगिस्टर के अलगे पार्ट में नजर आने वाले हैं।


बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे