Highlightsनेहा कक्कड़ अपने एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांश से ब्रेकअप के बाद सुर्खियों में हैं।सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो गाना गाते-गाते रोने लग रही हैं।

अपनी आवाज से करोड़ो दिलों पर जादू करने वाली नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें नेहा लाइव परफॉर्मेंस देत हुए रोने लगती हैं। सिर्फ यही नहीं लोग उन्हें चेयर करने के लिए डोन्ट क्राई नेहा भी कहते दिखाई दे रहे हैं। 

गाते-गाते रो पड़ी नेहा कक्कड़

वायरल हो रहे इस वीडियों में नेहा ब्लैक रंग के आउट फिट में दिखाई दे रही हैं। अपने फेमस गाने माही वे गा रही हैं....लाइव शो में हो रहे इस गाने के बीच में ही नेहा आधा गाना गाते-गाते रोते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंन्स के चीयर करने और डोन्ट क्राई नेहा बोलने के बाद नेहा खुद को संभालते हुए दिख रही हैं। वहीं थोड़ी देर बाद वो फिर से गाना गाना शुरू कर दे रही हैं। बाद में उनका गला भी भरा हुआ लग रहा है। 

डिलीट की सोशल साइस्ट से सारी फोटोज

नेहा कक्कड़ और उनके एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के ब्रेकअप के बारे में अब हर कोई जानता है। नेहा हिमांशु से अलग होने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। नेहा ने इस वाकये के बाद सोशल मीडिया से हिमांशु की सारी तस्वीरों को डिलीट कर दिया था। नेहा ने खुद कहा था कि इस वाक्ये से वह डिप्रेशन में भी चली गई थी। अब पहली बार नेहा ने अपने ब्रेकअप की वजह के बारे में खुलकर बात की है।

कहा जो डिजर्व नहीं करता उसे दिया टाइम

नेहा ने हाल ही में कहा है कि हिमांश को इस बात से परेशानी थी मैं समय नहीं दे पाती थी। जबकि मैं जब में रिलेशनशिर में थी मैं अपने परिवार और दोस्तों को समय नहीं दे पाती थी उस समय, मेरे अपना पूरा समय और ऊर्जा एक ऐसे इंसान पर खर्च कर दिया, जो इसको डिजर्व ही नहीं करता था। और सोचिए इतना समय देने के बाद भी वह हमेशा इस बात की शिकायत करता था कि मैं उसके साथ नहीं रहती हूं, जबकि मुझे लगता है कि  वक्त ऐसे को दे दिया जो डिजर्व ही नहीं करता था।


 


Web Title: when Neha Kakkar crying in live show while sing a song viral video
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे