शाहिद को घर से निकाल चुकी हैं पत्नी मीरा, चैट शो में पर्सनल लाइफ के खोले कई राज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 21, 2018 03:21 PM2018-03-21T15:21:09+5:302018-03-21T15:21:09+5:30

शाहिद अपनी पत्‍नी मीरा के साथ नेहा धूपिया के शो 'बीएफएफ विद वोग' में नजर आने वाले हैं। ये दोनों इस दूसरे सीजन के आखिरी एपिसोड में गेस्‍ट बने नजर आने वाले हैं।

When Mira Rajput threw Shahid Kapoor out of the house and made him stay at a hotel | शाहिद को घर से निकाल चुकी हैं पत्नी मीरा, चैट शो में पर्सनल लाइफ के खोले कई राज

शाहिद को घर से निकाल चुकी हैं पत्नी मीरा, चैट शो में पर्सनल लाइफ के खोले कई राज

मुंबई ( 21 मार्च):शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों में से एक है। अक्सर दोनों को फंक्शन में साथ देखा जाता है, ऐसे में अब शाहिद ,मीरा के साथ कॉफी विद करन के बाद एक चैट शो में पहुंचे थे। जहां दोनों ने एक दूसरे के जीवन के कई अहम राज खोले हैं। शाहिद अपनी पत्‍नी मीरा के साथ नेहा धूपिया के शो 'बीएफएफ विद वोग' में नजर आने वाले हैं। ये दोनों इस दूसरे सीजन के आखिरी एपिसोड में गेस्‍ट बने नजर आने वाले हैं।

मीरा ने यहां शाहिद को लेकर कई खुलासे किए जिसमें उन्होंने बतााय कि  वह फिल्‍म 'पद्मावत' की शूटिंग के दौरान वह नहीं चाहती थीं कि शाहिद घर आएं। क्योंकि शाहिद सुबह 8 बजे घर लौटकर आते थे और दोपहर में 2 बजे सो कर उठते थे। 

मैं समझती थी कि इस दौरान उन्‍हें शांति की जरूरत है क्‍योंकि वह रातभर मेहनत करते थे, लेकिन मीशा इसी दौरान पूरी मस्‍ती करती थी। तब एक समय ऐसा आ गया था जब मैंने शाहिद से कहा कि बस अब बहुत हो गया, जिसके बाद शाहिद घर ना कर होटल में रहे थे।
इतना ही नहीं इन दोनों ने नेहा धूपिया के इस टॉक शो में कई सीक्रेट भी शेयर किए। 

वहीं, शो के दौरान नेहा ने मीरा से पूछा कि बेड पर उनका पसंदीदा पोजिशन क्या है? इस सवाल को सुनते ही शाहिद ने मीरा का इसका जवाब नहीं देने और आगे बढ़ने की सलाह दी। इस सवाल का जवाब दिए बिना आगे बढ़ने की शाहिद की सलाह पर मीरा ने कहा, मुझे लगता है कि यह (शाहिद) कंट्रोल फ्रीक हैं।  यह बातचीत कलर्स इन्फिनिटी पर शनिवार रात 8 बजे आएगे। वहीं, ये एपिसोड आने से पहले ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

Web Title: When Mira Rajput threw Shahid Kapoor out of the house and made him stay at a hotel

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे