जब जाह्नवी कपूर ने स्मृति ईरानी को कहा आंटी- तो ऐसा था उनका रिएक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 27, 2018 02:45 PM2018-12-27T14:45:32+5:302018-12-27T14:49:14+5:30

हाल ही में जाह्नवी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मिली और और इस मौके पर उन्होंने स्मृति को आंटी कहकर पुकारा।

when janhvi kapoor called aunty to smriti irani | जब जाह्नवी कपूर ने स्मृति ईरानी को कहा आंटी- तो ऐसा था उनका रिएक्शन

जब जाह्नवी कपूर ने स्मृति ईरानी को कहा आंटी- तो ऐसा था उनका रिएक्शन

अभिनत्री श्रीदेवी की बेटी और फिल्म धड़क से बॉलीवुड में आगाज करने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अक्सर अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में अब उन्होंने ऐसा कुछ कहा है कि वह चर्चा का विषय बन गई हैं।

हाल ही में वह केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मिली और  और इस मौके पर उन्होंने स्मृति को आंटी कहकर पुकारा। हांलाकि जाह्नवी को बाद में अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने बाद में स्मृति से माफी भी मांग ली। इस पूरे वाक्या के बारे में स्मृति मे इंस्टाग्राम ने पोस्ट किया है।

 उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए  लिखा, 'किसी ने इस मौके को शूट कर लिया जब लगातार आंटी पुकारे जाने पर माफी मांग रही थीं और आप कहें कोई बात नहीं बेटा... आज कल के बच्चे।' इन दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब नजर आए।

दरअसव  जाह्नवी इस समय अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं जिसमें वह इंडियन एयरफोर्स की पायलट गुंजन सक्सेना के किरदार में दिखाई देंगी। दोनों के इस लुक को फैंस भी खासा पसंद कर रहे हैं। 

शो के दौरारन करण जौहर ने जब जाह्नवी से पूछा कि वह राजकुमार राव, विकी कौशल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आयुष्मान खुराना में से किन दो एक्टर्स का सबसे ज्यादा सम्मान करती हैं तो उन्होंने विकी और राजकुमार राव का नाम लिया। हालांकि बाद में जाह्नवी ने इस लिस्ट में केवल राजकुमार राव का नाम रखा और इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि वह उनके फर्स्ट लव हैं।

ऐसे में उनके इस जवाब के बाद अब फैंस की निगाहें राजकुमार राव पर आकर ठहर गई हैं। जाह्नवी के इस खुलासे के बाद फैन्स को पर्दे पर उन्हें राजकुमार राव के साथ देखने का इंतजार रहेगा।  

इतना ही नहीं करण ने जाह्नवी से पूछा कि क्या वह ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं तो इस पर उन्होंने इंकार कर दिया। लेकिन अर्जुन से वह इस पर पूछते हैं वह उनकी तरफ देखकर कहते हैं और कहते हैं कि  तो उन्होंने कहा ईशान और जाह्नवी हमेशा साथ नजर आते हैं। 

वहीं, फिर करण फिर से कुछ ऐसा पूछते हैं जिसका जवाब अर्जुन बहन जाह्नवी के सामने देने से हिचकते हैं। इस शो का नया सीजन भी शुरु हो चुका है और जहां छठवें सीजन का आगाज दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट ने किया वहीं अगले दो एपिसोड में अक्षय कुमार-रणवीर सिंह और वरुण धवन-कटरीना कैफ नजर आए।

Web Title: when janhvi kapoor called aunty to smriti irani

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे