हेमा मालिनी को बिकिनी पहनाना चाहते थे डायरेक्टर सुभाष घई, धर्मेंद्र ने सबके सामने जड़ दिया था चांटा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 24, 2020 12:54 PM2020-03-24T12:54:17+5:302020-03-24T12:54:17+5:30

करीब 39 साल पहले गुस्से में धर्मेंद्र ने सुभाष घई को थप्पड़ जड़ दिया था। जिस फिल्म में ये हुआ था उसमें हेमा और धर्मेंद्र लीड रोल में थे।

when dharmendra slapped subhash ghai on the set | हेमा मालिनी को बिकिनी पहनाना चाहते थे डायरेक्टर सुभाष घई, धर्मेंद्र ने सबके सामने जड़ दिया था चांटा

फाइल फोटो

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी के हुस्न का जल्वा आज भी चलता है।धर्मेंद्र से हेमा मालिनी ने शादी की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी के हुस्न का जल्वा आज भी चलता है। हर कोई एक्ट्रेस की एक्टिंग के साथ उनकी खूबसूरती का दीवाना है। धर्मेंद्र से हेमा मालिनी ने शादी की है। ऐसे तो सभी ने धर्मेंद्र को हमेशा ही मस्ती करते और खुशमिजाजी के साथ देखा है,लेकिन एक बार हेमा के कारण धर्मेंद्र ने गुस्से में कुछ ऐसा किया था कि हर कोई चौंक गया था।

करीब 39 साल पहले गुस्से में धर्मेंद्र ने सुभाष घई को थप्पड़ जड़ दिया था। जिस फिल्म में ये हुआ था उसमें हेमा और धर्मेंद्र लीड रोल में थे। फिल्म के लिए सुभाष ने हेमा से कुछ ऐसी मांग कर दी थी, जो धर्मेंद्र को पसंद नहीं आई थी।

खबर के अनुसार फिल्म के एक सीन में सुभाष ने हेमा मालिनी को बिकिनी पहनने के लिए कहा था। हेमा ने पहले को इसको पहनने से मना कर दिया था। लेकिन जब सुभाष ने उनको समझाया तो वह बिकिनी पहनने के लिए तैयार हो गई थीं।

जब इस बात का पता धर्मेंद्र को लगा तो वह गुस्से नें सुभाष के पास गए और उनको थप्पड़ मार दिया था। धर्मेंद्र के इस रवैये से हर कोई चौंक गया था। निर्माता रंजीत ने उस वक्त धर्मेंद्र को समझाया था। धर्मेंद्र ने गुस्से में सुभाष को धमकी तक दे दी थी। जिसके बाद डायरेक्टर ने फिल्म से ये सीन काट दिया था।

Web Title: when dharmendra slapped subhash ghai on the set

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे