VIDEO: बेटी ईशा देओल की व‍िदाई पर खूब रोए थे धर्मेंद्र और हेमा मालिनी, पुराना वीडियो हो रहा वायरल

By अमित कुमार | Published: May 21, 2020 03:55 PM2020-05-21T15:55:48+5:302020-05-21T15:55:48+5:30

ईशा देओल अपनी मां हेमा मालिनी के काफी क्लोड हैं। शादी के बाद भी वह अक्सर हेमा मालिनी के साथ दिखाई देती रहती हैं।

When Dharam Hema gave a tearful vidai to daughter Esha Deol Wedding | VIDEO: बेटी ईशा देओल की व‍िदाई पर खूब रोए थे धर्मेंद्र और हेमा मालिनी, पुराना वीडियो हो रहा वायरल

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsईशा देओल की विदाई का एक वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प‍िछले साल ही ईशा ने अपनी दूसरी बेटी मिराया को जन्‍म दिया था।

कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन की वजह से आम आदमी से लेकर स्टार्स तक इन दिनों अपना सारा समय घर में ही बिता रहे हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। ईशा देओल की विदाई का एक वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यह वीडियो विदाई के समय का है। इस दौरान धर्मेंद्र और हेमा मालिनी अपनी बेटी को लेकर भावुक दिखाई पड़ रहे हैं। बेटी के विदा होने पर मां-बाप की आंखों से आंसू निकलना स्वभाविक है चाहे वो स्टार हो या आम आदमी इस मौके पर हर किसी की आंखें नम हो जाती है। ईशा देओल भी इस दौरान काफी इमोशनल दिखाई दे रही हैं। 

ईशा देओल पिता धर्मेंद्र से गले लगकर खूब रोती हैं। ईशा की डबडाई आंखें धर्मेंद्र से बहुत कुछ कह रही है। वहीं मां हेमा मालिनी भी बेटी के जाने पर अपनी आंसूओं को छिपा नहीं पा रही हैं। सालों बाद वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर फैंस भी भावुक हो रहे हैं। शादी के बाद ईशा आज एक खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं। प‍िछले साल ही ईशा ने अपनी दूसरी बेटी मिराया को जन्‍म दिया था।

 

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल लंबे अर्से से फिल्मों से दूर हैं। साल 2012 में भरत तख्‍तानी से शादी होने के बाद से ही इशा देओल पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा करने में लग गईं। ईशा देओल की दो बेटियां हैं और वह अपने पति और बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रही हैं।

Web Title: When Dharam Hema gave a tearful vidai to daughter Esha Deol Wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे