when deepika padukone revealed to whom she wanted to marry | रणवीर सिंह नहीं इस डायरेक्टर से शादी करना चाहती थीं दीपिका पादुकोण, वीडियो हुआ वायरल
रणवीर सिंह नहीं इस डायरेक्टर से शादी करना चाहती थीं दीपिका पादुकोण, वीडियो हुआ वायरल

दीपिका पादुकोण का ने अभिनेता रणवीर सिंह से 14, 15 नवंबर को इटली में शादी कर ली है। इस कपल की शादी से लेकर रिसेप्शन तक सब कुछ फैंस के बीच सुर्खियों में रहा। दोनों ने एक लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी का फैसला परिवार की रजामंदी से लिया। ऐसे में अब दीपिका का पद्मावत के प्रमोशन के वक्त का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह रणवीर से शादी नहीं किसी और से शादी करने की बात कह रही है।

फिल्म 'पद्मावत' के प्रमोशन के समय दीपिका पादुकोण 'बिग बॉस सीजन 11' में गई थीं। जहां सलमान ने दीपिका से शादी के बारे में पूछा था। सलमान ने पूछा कि वह किससे शादी करना चाहती हैं, किसे डेट करना चाहती हैं और किसे मारना चाहती हैं।

इस बात का जवाब दीपिका ने जवाब देते हुए कहा था कि वह संजय लीला बंसाली से शादी करना चाहती हैं। रणवीर सिंह को डेट करना चाहती हैं और शाहिद कपूर को मारना चाहती हैं।



यह जवाब सलमान के लिए काफी हैरान करने वाला था। क्योंकि उस समय में रणवीर और दीपिका के रिलेशनशिप और शादी की खबरें सुर्खियों में थी। ऐसे में उस वक्त का उनका ये वीडियो अब शादी के बाद वायरल हो रहा है कि वह डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को डेट करना चाहती थीं। 

ऐसे शुरू हुई दीपिका और रणवीर की लव स्टोरी

2013 में आई फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के एक किसिंग सीन से इनके प्यार की शुरूआत हुई। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के एक क्रू मेंबर ने इस बात का खुलसा हफिंगटन पोस्ट के साथ एक इंटरव्यू के दौरान किया है। 

फिल्म का मोस्ट पैशनेट लव सॉग गाना अंग लगा दे रे के किसिंग सीन के बाद से ही इन दोनों की केमिस्ट्री और गहरी हो गई। क्रु मेंबर ने कहा कि दोनों फिल्म के सेट पर एक साथ खाते थे और शूटिंग के बाद अपने वैनिटी वैन में चले जाते थे। फिल्म प्रमोशन्स में भी दोनों एक्टर्स अपने बीच की केमिस्ट्री पर बात करते नजर आए। रणवीर सिंह ने तो इस फिल्म को अपना अच्छा लक करार दे दिया। 


Web Title: when deepika padukone revealed to whom she wanted to marry
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे