आखिर कब और कहां होगी वरुण-नताशा की शादी, क्या वेडिंग की बातें हैं महज अफवाह?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 10, 2020 08:57 AM2020-03-10T08:57:57+5:302020-03-10T08:57:57+5:30

खुद डेविड धवन का कहना है कि जब शादी और स्थान फिक्स हो जाएगा तो सबको बताया जाएगा. उन्होंने कहा कि वरुण कि शादी धूमधाम से होगी, छुप-छुपकर नहीं.

When and where will Varun and Natasha marry | आखिर कब और कहां होगी वरुण-नताशा की शादी, क्या वेडिंग की बातें हैं महज अफवाह?

आखिर कब और कहां होगी वरुण-नताशा की शादी, क्या वेडिंग की बातें हैं महज अफवाह?

Highlightsवरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में कोरोना के वायरस के रोड़ा बनने की खबरें गर्म हैं हालांकि डेविड धवन के नजदीकी सूत्र के मुताबिक शादी थाइलैंड की बजाय राजस्थान शिफ्ट करने की खबरें कोरी गप्प है

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में कोरोना के वायरस के रोड़ा बनने की खबरें गर्म हैं. हालांकि डेविड धवन के नजदीकी सूत्र के मुताबिक शादी थाइलैंड की बजाय राजस्थान शिफ्ट करने की खबरें कोरी गप्प है.

उस सूत्र के मुताबिक पता नहीं कौन है जो हर हफ्ते शादी की तारीख और जगह को लेकर नई तरह की अफवाहें फैला रहा है. ऐसा लगता है कि वरुण-नताशा की शादी को लेकर मीडिया उनसे ज्यादा उत्साहित है.

एक अन्य सूत्र के मुताबिक वरुण धवन की शादी शायद इस साल नहीं होगी. खुद डेविड धवन का कहना है कि जब शादी और स्थान फिक्स हो जाएगा तो सबको बताया जाएगा. उन्होंने कहा कि वरुण कि शादी धूमधाम से होगी, छुप-छुपकर नहीं.

Web Title: When and where will Varun and Natasha marry

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे