जब ऐश्वर्या ने सलमान को बताया था दुनिया का सबसे सेक्सी मैन, 19 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल

By भारती द्विवेदी | Published: April 14, 2018 01:35 PM2018-04-14T13:35:25+5:302018-04-14T13:35:25+5:30

सिमी ग्रेवाल के शो में ऐश्वर्या राय बच्चन ने ये बात कही थी, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

When Aishwarya Rai Bachchan named Salman Khan as the sexiest man | जब ऐश्वर्या ने सलमान को बताया था दुनिया का सबसे सेक्सी मैन, 19 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल

जब ऐश्वर्या ने सलमान को बताया था दुनिया का सबसे सेक्सी मैन, 19 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल

मुंबई, 14 अप्रैल: सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बड़े नाम, जो कभी साथ थे लेकिन जब अलग हुए तो बहुत विवादों के साथ। सालों पहले हुए बुरे ब्रेकअप के बाद ये दोनों सितारे एक-दूसरे से कहीं भी टकराने से बचते हैं। हालांकि सलमान खान कभी-कभार अवॉर्ड फंक्शन में ऐश्वर्या का जिक्र कर लेते हैं लेकिन ऐश्वर्या सलमान खान के किसी भी तरह के जिक्र से खुद को बचाती हैं। 
फिलहाल ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो सलमान खान को 'सेक्सिएट मैन' कह रही हैं। दरअसल ऐश्वर्या राय का ये वीडियो एक पुराने चैट शो का है।  

इस चैट शो को सिमी ग्रेवाल होस्ट कर रही हैं। शो का नाम 'rendezvous with simi garewal' था। सिमी के इस शो में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारें शिरकत किया करते थे। साल 1999 में एक ऐसे ही एक एपिसोड के लिए सिमी ने ऐश्वर्या राय को शो में आमंत्रित किया था। साल 1999 में ऐश्वर्या राय और सलमान खान स्टारार फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' रिलीज हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के साथ ही ऐश्वर्या और सलमान बॉलीवुड में बतौर कपल चर्चित हो चुके थे। जाहिर सी बात है जब ऐश्वर्या शो में पहुंची तो सलमान खान को लेकर सवाल होने ही थे। सिमी ने  ऐश्वर्या राय पूछा था कि उन्होंने दुनिया का सबसे सेक्सिएट इंसान कौन लगता है? ऐश्वर्या राय ने शर्माते हुए सलमान खान का नाम लिया था। 

आप भी देखिए ऐश्वर्या राय का वो इंटरव्यू जिसमें वो सलमान खान को 'सेक्सिएट मैन' कह रही हैं

 

Web Title: When Aishwarya Rai Bachchan named Salman Khan as the sexiest man

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे