जब एक लड़की ने मांगा आयुष्मान खुराना से उनका स्पर्म, मम्मी के सामने होना पड़ा था शर्मिंदा

By विवेक कुमार | Published: September 15, 2018 11:17 AM2018-09-15T11:17:06+5:302018-09-15T11:17:06+5:30

आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो और अंधाधुन रिलीज होने वाली है। अंधाधुन ने आयुष्मान के साथ तब्बू और राधिका आप्टे भी नजर आएंगी।

When a crazy fan demanded Ayushmann khurrana sperm | जब एक लड़की ने मांगा आयुष्मान खुराना से उनका स्पर्म, मम्मी के सामने होना पड़ा था शर्मिंदा

जब एक लड़की ने मांगा आयुष्मान खुराना से उनका स्पर्म, मम्मी के सामने होना पड़ा था शर्मिंदा

मुंबई, 15 सितम्बर: बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग और आवाज के लिए फेमस एक्टर आयुष्मान खुराना ने अभी हाल ही में अपना 34वां जन्मदिन मनाया। जल्द ही उनकी फिल्म बधाई हो भी रिलीज होने वाली है। इस बीच आयुष्मान फैशन डिजाईनर अनाइता श्रॉफ अदजानिया के चैट शो  'फीट अप विद द स्टार्स' में शामिल हुए। जहां उन्होंने अपनी खट्टी-मीठी यादें शेयर की। 

बता दें कि अनाइता के इस शो में स्टार्स से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बोल्ड सवाल पूछे जाते है। अब तक इस शो में करण जौहर, जैकलिन फर्नांडीज, सोनम कपूर और कार्तिक आर्यन जैसे बड़े स्टार शामिल हो चुके हैं।

शो में शामिल हुए आयुष्मान से अनाइता श्रॉफ ने कई बोल्ड सवाल पूछे। बातचीत के दौरान जब अनाइता ने आयुष्मान से उनके क्रेजी फैन की कहानी सुनाने को कहा। जिसके बाद आयुष्मान ने बताया कि वह अपनी पहली फिल्म विकी डोनर (2012) के रिलीज के बाद अपनी मम्मी के साथ चंडीगढ़ के मॉल में गए हुए थे।

तभी अचानक एक लड़की मेरे पास आती है और कहती है कि मुझे तुम्हारे स्पर्म चाहिए। मेरी मां यह बात सुनकर काफी नाराज़ हुई थी।' 

View this post on Instagram

आयुष्मान ने चैट शो के दौरान बताया कि उन्होने रियल लाइफ में स्पर्म डोनेट किया है। आयुष्मान ने कहा कि एक गे कास्टिंग डायरेक्टर ने मेरा ऑडिशन लिया। उस डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि वह मेरा प्राइवेट पार्ट देखना चाहता है।    

बता दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो और अंधाधुन रिलीज होने वाली है। अंधाधुन ने आयुष्मान के साथ तब्बू और राधिका आप्टे भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एक अंधे आदमी के किरदार में नजर आएंगे। 

Web Title: When a crazy fan demanded Ayushmann khurrana sperm

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे