बॉलीवुड में शुरू हो गया शादियों का सीजन, राजकुमार राव और पत्रलेखा भी बन सकते हैं शादी के बंधन में

By वैशाली कुमारी | Published: November 10, 2021 07:51 PM2021-11-10T19:51:20+5:302021-11-10T19:58:39+5:30

राजकुमार राव और अभिनेत्री पत्रलेखा शादियों का चलन शुरू कर रहे हैं। अभिनेताओं के करीबी सूत्रों ने मीडिया से पुष्टि की है कि वे वास्तव में एक डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी के बंधन में बंधेंगे।

Wedding season has started in Bollywood, Rajkumar Rao and Patralekha can also get married | बॉलीवुड में शुरू हो गया शादियों का सीजन, राजकुमार राव और पत्रलेखा भी बन सकते हैं शादी के बंधन में

राजकुमार राव और पत्रलेखा

Highlights राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी 10 नवंबर को चंडीगढ़ में होने जा रही हैसूत्र के मुताबिक यह राजकुमार राव और पत्रलेखा के लिए बहुत करीबी होने जा रहा है

बॉलीवुड में शादियों का सीजन जोर-शोर से शुरू होने वाला है।  राजकुमार राव और अभिनेत्री पत्रलेखा शादियों का चलन शुरू कर रहे हैं। अभिनेताओं के करीबी सूत्रों ने मीडिया से पुष्टि की है कि वे वास्तव में एक डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी के बंधन में बंधेंगे। फिलहाल राजकुमार और पत्रलेखा ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी साध रखी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन भी जल्द ही शादी करने वाले हैं।  हालांकि इन कपल्स ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी साध रखी है।

इस जोड़े के गुरुवार को बयान देने की उम्मीद है।  ब्राइड टू बी पत्रलेखा ने बुधवार को अपना एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया।उसने तस्वीरों को कैप्शन दिया कि  "सनशाइन,"   उन्होंने खुद की सनकिस्ड तस्वीरें साझा कीं। फराह खान ने तस्वीरों की सराहना भी की।

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी 10 नवंबर को चंडीगढ़ में होने जा रही है।  सूत्र के मुताबिक यह राजकुमार राव और पत्रलेखा के लिए बहुत करीबी होने जा रहा है। उन्होंने फिल्म उद्योग से केवल चुनिंदा मेहमानों को ही आमंत्रित किया है।

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी केवल उनके करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति मे करना तय किया है।  कोविड -19 एक चिंता का विषय बना हुआ है जिसके कारण कपल की सीमित गेस्ट लिस्ट है। डेस्टिनेशन वेडिंग की वज़ह से उन्होंने गेस्ट लिस्ट को सीमित रखा है।

Web Title: Wedding season has started in Bollywood, Rajkumar Rao and Patralekha can also get married

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे