'सेक्रेड गेम्स 2' से 'बॉस' तक, इस अगस्त महीने रिलीज हो रही हैं ये 6 वेब सीरीज

By मेघना वर्मा | Published: August 1, 2019 06:39 PM2019-08-01T18:39:12+5:302019-08-01T18:39:32+5:30

फिक्शन और एनिमेशन के शौकीन हैं तो 30 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली सीरीज द डार्क क्रिस्टल एज ऑफ रेसिसटेंट जरूर देखिएगा।

web series releasing on the month of August 2018 like Sacred Games Season 2, Boss and more | 'सेक्रेड गेम्स 2' से 'बॉस' तक, इस अगस्त महीने रिलीज हो रही हैं ये 6 वेब सीरीज

'सेक्रेड गेम्स 2' से 'बॉस' तक, इस अगस्त महीने रिलीज हो रही हैं ये 6 वेब सीरीज

Highlightsअगस्त महीने में डिजिटल सभी प्लेटफॉर्मस पर बहुत सारी वेब सीरीज रिलीज होने वाली है।शुरूआत हो रही है एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी पर आने वाली वेब सीरीज बॉस से जो 2 अगस्त को रिलीज हो रही है।

अच्छे कंटेट और फुल टू इंटरटेनमेंट पैकेज का कहीं फ्यूचर है तो वो इंटरनेट पर ही है। डिजिटल वर्ल्ड में अगस्त के इस महीने में वेब सीरीज की बाढ़ आने वाली है। आज हम आपको अगस्त महीने में रिलीज होने वाली इसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आपको जरूर देखना चाहिए।

1. बॉस

2 अगस्त को रिलीज होने वाली इस वेब सीरीज की कहानी बेस्ट है मर्डर मिस्ट्री और सीरीयल किलिंग पर। करण सिंह ग्रोवर और सगरिका गटकरे दोनों ही सीरीज में पुलिस के किरदार में दिखाई देंगे। एकता कपूर के ऑल्ट बाला जी पर रिलीज होने वाली इस सीरीज में करण, सुधीर कोहली और सागरिका, साक्षी रंजन के किरदार में हैं। दोनों ही स्पेशल क्राइम ब्रांच में हैं। शिमला में शूट हुई इस वेब सीरीज में जबरदस्त एक्शन के साथ रोमांस भी दिखाई देने वाला है। 

2. बैरट हाउस

जी 5 पर 7 अगस्त को रिलीज होने वाली वेब सीरीज  बैरट हाउस में एक बार फिर मिस्ट्री मर्डर और सीरियल किलिंग देखने को मिलेगी। ये एक परिवार की कहानी है जिसमें बच्ची की मौत रहस्यमयी तरीके से हो जाती है। वेब सीरीज में ब्रीद वाले एक्टर अमित साद और मंजरी फर्डनविस दिखाई देंगे। सीरीज का ट्रेलर भी बेहद रोमांचक है। 

3. माइंड हंटर

नेटफिल्कस पर 16 अगस्त को रिलीज होने वाली है माइंड हंटर वेब सीरीज सीजन 2। ये सीजन भी सीरियल किलिंग और क्राइम एक्टिविटी पर बेस्ड है। कहानी है 1970 की जब दो एफबीआई एजेंट क्रिमिनल साइंस को पढ़ते हुए मर्डर मिस्ट्री में फंस जाते हैं। इसके बाद शुरू होता है रोमांच।

4. द डार्क क्रिस्टल एज ऑफ रेसिसटेंट

फिक्शन और एनिमेशन के शौकीन हैं तो 30 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली सीरीज द डार्क क्रिस्टल एज ऑफ रेसिसटेंट जरूर देखिएगा। दुनिया को बचाने और उसे बनाए रखने के लिए बनी इस वेब सीरीज का इफेक्ट शानदार है जो आपको इसके ट्रेलर से साफ नजर आ जाएगा। 

5. स्नो पाइसर

सोचिए एक ऐसा देश जहां हर आदमी बर्फ बन रहा हो। स्नो पाइसर भी कहानी एक ऐसी ही जर्नी है। कहानी शुरू होती है एक ऐसी जगह से जहां हर चीज बर्फ में तब्दील हो रही है। इसी जगह पर एक ट्रेन में कुछ लोग सफर कर रहे हैं। कहानी पर हॉलीवुड फिल्म भी बन चुकी है। 

6. सेक्रेड गेम्स सीजन 2

इंडिया को जिस सीरीज का सबसे ज्यादा इंतजार था इस 15 अगस्त वो सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जानी है। अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी सेक्रेड गेम्स के बाद सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गाएतौंडे के तीसरे बाप हों या सरताज का एक्शन इस वेब सीरीज नवाज और सैफ के साथ स्क्रीन पर पंकज त्रिपाठी भी धमाल मचाने वाले है।

Web Title: web series releasing on the month of August 2018 like Sacred Games Season 2, Boss and more

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे