'रोमिया अकबर वॉल्टर' के रिलीज से पहले जैकी श्रॉफ का बड़ा बयान, 'गुमनाम हीरो पर बननी चाहिए फिल्में'

By भाषा | Published: March 20, 2019 12:40 PM2019-03-20T12:40:07+5:302019-03-20T12:40:07+5:30

अभिनेता जैकी श्रॉफ का मानना है कि गुमनाम नायकों पर फिल्म बनाने का सिलसिला इसी तरह बरकरार रहना चाहिये।

we should tell stories of unsung heros through our films says jackie shroff | 'रोमिया अकबर वॉल्टर' के रिलीज से पहले जैकी श्रॉफ का बड़ा बयान, 'गुमनाम हीरो पर बननी चाहिए फिल्में'

'रोमिया अकबर वॉल्टर' के रिलीज से पहले जैकी श्रॉफ का बड़ा बयान, 'गुमनाम हीरो पर बननी चाहिए फिल्में'

 फिल्म ‘रोमिया अकबर वॉल्टर’ में भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के संस्थापक निदेशक की भूमिका निभा रहे प्रसिद्ध अभिनेता जैकी श्रॉफ का मानना है कि गुमनाम नायकों पर फिल्म बनाने का सिलसिला इसी तरह बरकरार रहना चाहिये। 

जैकी श्रॉफ इस फिल्म में आरएन काव का किरदार निभा रहे हैं। राव इस खुफिया एजेंसी के संस्थापक थे। अभिनेता जॉन अब्राहम इस फिल्म में मुख्य भूमिका में है। 

जैकी श्रॉफ ने पीटीआई-भाषा से कहा कि मैं इस भूमिका को पाकर बहुत खुश हूं। इस तरह की भूमिका को निभाना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है। यह सिलसिला जारी रहना चाहिये। हमारे पास ऐसे कई गुमनाम नायक हैं जिनकी कहानियां मौजूदा पीढ़ी को पता चलनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि काव के बारे में बेहद कम जानकारी उपलब्ध है और वह इस कारदार को लेकर निर्देशक रॉबी ग्रेवाल के शोध पर निर्भर हैं। 

Web Title: we should tell stories of unsung heros through our films says jackie shroff

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे