भोजपुरी 'सनी लियोनी' के इस Video ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर छाया गाना

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 17, 2018 04:09 PM2018-05-17T16:09:56+5:302018-05-17T16:09:56+5:30

भोजपुरी फिल्मों की एक मशहूर एक्ट्रेस पल्लवी सिंह को भोजपुरी सनी लियोनी के नाम से जाना जाता है। कहा जाता है वह सनी लियोन के स्टाइल को अक्सर कापी करती हैं।

watch the latest bhojpuri song of pallavi singh | भोजपुरी 'सनी लियोनी' के इस Video ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर छाया गाना

भोजपुरी 'सनी लियोनी' के इस Video ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर छाया गाना

मुंबई, 17 मई: भोजपुरी फिल्मों की एक मशहूर एक्ट्रेस पल्लवी सिंह को भोजपुरी सनी लियोनी के नाम से जाना जाता है। कहा जाता है वह सनी लियोन के स्टाइल को अक्सर कापी करती हैं। ऐसे में अब आलम ये है कि अभिनेत्री ने अपना नाम भी बदलकर सनी सिंह रख लिया है। अब फैंस उनको भोजपुरी सनी लियोन के नाम से ही जानते हैं। 

ऐसे में इन दिन सोशल मीडिया पर वह एक बार फिर से छाई हुई हैं। उनका एक आइम नंबर का वीडियो यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है। यह वीडियो भोजपुरी एक्टर ऋषभ कश्यप 'गोलू' की फिल्म 'सुनो ससुर जी' का है। जिसमें पल्लवी एक आइम नंबर करती हुई नजर आएंगी, जिसका नाम है 'दारू बिहार में बैन'।

पल्लवी इस वीडियो में वह ऋषभ के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को बुधवार को अपलोड किए गया गया था लेकिन अब तक 106,334 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैंस को उनका ये अंदाज जमकर पसंद आ रहा है। फिलहाल इस वीडियो में सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।
 
पल्लवी ने सनी लियोनी को 2012 में पहली बार टीवी पर देखा था, उसके बाद पल्लवी को लगा कि उनका चेहरा उनसे मिलता है। तब से ही वह सनी को अपना रोल मॉडल मानने लगी। पल्लवी ने सबसे पहले भोजपुरी फिल्म 'लेके आजा बैंड बाजा ए पवन राजा' में पवन सिंह की पत्नी की बहन का रोल किया था।

Web Title: watch the latest bhojpuri song of pallavi singh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे