War Movie Trailer Out: जबरदस्त एक्शन से भरा ऋतिक-टाइगर की 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज, स्टूडेंट-टीचर की कहानी को करता है पेश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 27, 2019 10:17 AM2019-08-27T10:17:26+5:302019-08-27T15:53:25+5:30

Watch War Movie Trailer: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। फिल्म 2 अक्टूबर को फैंस से रुबरु होगी।

Watch hrithik roshan and tiger war movie trailer, war movie trailer out | War Movie Trailer Out: जबरदस्त एक्शन से भरा ऋतिक-टाइगर की 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज, स्टूडेंट-टीचर की कहानी को करता है पेश

War Movie Trailer Out: जबरदस्त एक्शन से भरा ऋतिक-टाइगर की 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज, स्टूडेंट-टीचर की कहानी को करता है पेश

Highlightsट्रेलर में टाइगर और ऋतिक के शानदार एक्शन दिखाए गए हैंफिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जो अब खत्म हो गया है। फिल्म का शानदार ट्रेलर फैंस के सामने आज पेश कर दिया गया है। ट्रेलर शानदार एक्शन से भरा हुआ है।

कैसा है वॉर मूवी का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत ही एक शानदार एक्शन सीन से होती है। ऋतिक प्लेन के ऊपर बैठे दिखाए जाते हैं। फिल्म में ऋतिक का नाम कबीर है। जिसमे हर किसी को परेशान कर रखा है। ऐसे में कबीर को पकड़ने के लिए आते हैं टाइगर श्रॉफ। इसी बीच दोनों के बीच काफी फाइट सीन और एक्शन सीन होते हैं। ट्रेलर के लास्ट नें ऋतिक कहते नजर आते हैं कि खालिद (टाइगर) कभी मेरा स्टूडेंट हुआ करता था अब शायद उसे लगता है अपने टीचर से आगे निकल गया है। इसके साथ ही साफ हो जाता है कि दोनों फिल्म में स्टूडेंट और टीचर के रोल में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर में कुछ खास डॉयलाग का भी प्रयोग किया गया है। कुल मिलाकर ट्रेलर काफी रोचक है।

जबरदस्त एक्शन

 ट्रेलर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। दोनों दमदार लुक में धांसू एक्शन सीन्स करते दिख रहे हैं। ट्रेलर में कई फाइट सीन को बहुत खूबसूरत तरीके से डाला गया है।

वॉर मूवी में क्या है स्पेशल

 53 सेकंड में ही आपको साफ हो जाएगा कि फिल्म में टागइर और ऋतिक एक दूसरे के खिलाफ नजर आने वाले हैं। इसमें दोनों के जबरदस्त बाइक और कार एक्शन भी दिखने को मिलने वाले है। वहीं टीजर में वाणी कपूर 2 सेकंड के लिए महज दिख रही हैं।

बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं।  इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने अपने बैनर यश राज फिल्म्स तले प्रोड्यूस किया है।  फिल्म वॉर 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती पर रिलीज हो रही है। 

English summary :
Watch Hrithik Roshan & Tiger Shroff War Movie Trailer: Fans of Hrithik Roshan and Tiger Shroff's eagerly waiting for upcoming film War. Movie trailer has been out today in front of the fans. The trailer is full of action.


Web Title: Watch hrithik roshan and tiger war movie trailer, war movie trailer out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे