War Box Office Collection Day 4: ऋतिक-टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने किया धमाका, चौथे दिन भी की जबरदस्त कमाई

By ज्ञानेश चौहान | Published: October 6, 2019 08:57 AM2019-10-06T08:57:25+5:302019-10-06T08:57:25+5:30

फिल्म की पहले दिन की कमाई अपने आप में एक रिकॉर्ड है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ है। फिल्म ने चौथे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की है।

War box office collection day 4 hrithik roshan tiger shroff vaani kapoor film earns 27 crore on fourth day | War Box Office Collection Day 4: ऋतिक-टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने किया धमाका, चौथे दिन भी की जबरदस्त कमाई

War Box Office Collection Day 4: ऋतिक-टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने किया धमाका, चौथे दिन की जबरदस्त कमाई

Highlightsचौथे दिन फिल्म 'War' ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।प्री-बुकिंग में ही इस फिल्म ने 31-32 करोड़ की कमाई अपने नाम कर ली थी।

ऋतिक रोशन और टाइग श्रॉफ की फिल्म 'War'  2 अक्टबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। प्री-बुकिंग में ही इस फिल्म ने 31-32 करोड़ की कमाई अपने नाम कर ली थी। 'War' ने सई रा नरसिम्हा राव को पीछे छोड़ते हुए साल की दूसरी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

100 करोड़ का आंकड़ा पार

फिल्म ने पहले, दूसरे और तीसरे दिन ताबड़तोड़ कमाई की है। बात करें अगर चौथे दिन यानि शनिवार की तो इस दिन फिल्म 'War' ने 27 से 28 करोड़ की कमाई कर ली है। यानि चौथे दिन इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया और तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक ये आंकड़े सामने आए हैं। 



 

चौथे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई

फिल्म की पहले दिन की कमाई अपने आप में एक रिकॉर्ड है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ है। फिल्म ने चौथे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म को पहले 3800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।



 

चार दिनों की कुल कमाई    
पहले दिन की कमाई- 51.60 करोड़ (हिंदी) 1.75 करोड़ (तमिल और तेलुगू)
दूसरे दिन 23.10 करोड़ (हिंदी) 1.25 करोड़ (तमिल और तेलुगू)
तीसरे दिन 21.30 करोड़ (हिंदी) 1.15 करोड़ (तमिल और तेलुगू)
चौथे दिन 27 से 28 करोड़ (हिंदी)

फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी शुरू होती है कि  बहादुर जवान कबीर (ऋतिक रोशन) से। कबीर सेना का जबांज सिपाही है। लेकिन वह किन्हीं कारणों से अधिकारियों का दु्श्मन बन जाता है। ऐसे में करीब को रोकने के लिए आता है कर्नल खालिद (टाइगर श्रॉफ)। खालिद कोई और नहीं खुद कबीर का ही स्टूडेंट होता है। पहले तो दोनों की आंख मिचौली का खेल काफी देर तक चलता रहता है।

जो काफी रोमांचल और रहस्यमयी तरीके से चलता है। कहनी जिस तरीके से आगे बढ़ती है  कई अलग अलग मोड़ आते जाते हैं। ये जानना दिलचस्प होगा कि आखिर देशभक्त कबीर दुश्मन क्यों बन जाता है। क्या खालिद अपने गुरू को रोक पाता है इन सब सवालों के जवाब थिएटर में मिलेंगे।    

Web Title: War box office collection day 4 hrithik roshan tiger shroff vaani kapoor film earns 27 crore on fourth day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे