वहीदा रहमान को मुंबई जाकर दिया गया राष्ट्रीय किशोर कुमार अवॉर्ड, अक्टूबर में नहीं हो सकीं थी शामिल

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 6, 2020 09:45 AM2020-02-06T09:45:57+5:302020-02-06T09:45:57+5:30

मध्यप्रदेश सरकार की ओर से मंगलवार को फिल्म एक्ट्रेस वहीदा रहमान को किशोर कुमार सम्मान-2018 से नवाजा गया।

waheeda rehman given kishore kumar award at mumbai mumbai | वहीदा रहमान को मुंबई जाकर दिया गया राष्ट्रीय किशोर कुमार अवॉर्ड, अक्टूबर में नहीं हो सकीं थी शामिल

वहीदा रहमान को मुंबई जाकर दिया गया राष्ट्रीय किशोर कुमार अवॉर्ड, अक्टूबर में नहीं हो सकीं थी शामिल

Highlightsवेटरन एक्ट्रेस वहीदा रहमान मंगलवार को किशोर कुमार सम्मान 2018 से नवाजी गईं. यह मध्य प्रदेश का प्रतिष्ठित पुरस्कार है.

वेटरन एक्ट्रेस वहीदा रहमान मंगलवार को किशोर कुमार सम्मान 2018 से नवाजी गईं. यह मध्य प्रदेश का प्रतिष्ठित पुरस्कार है. संस्कृति मंत्री डॉ. विजयलक्ष्मी साधौ ने वहीदा को उनके मुंबई स्थित उनके घर जाकर यह सम्मान प्रदान किया.

इस सम्मान के रूप में उन्होंने वहीदा रहमान को दो लाख रु.का चेक, प्रशस्ति पट्टिका और शाल-श्रीफल से अलंकृत किया. इस पर आभार व्यक्त करते हुए वहीदा रहमान ने कहा, ''इस सम्मान के लिए मैं मध्य प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त करती हूं.

मुझे मध्य प्रदेश विशिष्ट वन्यजीवन और हरियाली की वजह से बेहद पसंद है.'' गौरतलब है कि उन्हें यह सम्मान पिछले साल 13 अक्तूबर को गायक किशोर कुमार की पुण्यतिथि के अवसर पर प्रदान किया जाना था, लेकिन स्वास्थ्य कारणों के चलते ऐसा नहीं हो सका था.

Web Title: waheeda rehman given kishore kumar award at mumbai mumbai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे