Vogue Beauty Awards: ब्यूटी अवॉर्ड में खूबसूरत अंदाज में दिखीं सारा, फैंस ने थाम लिए दिल-ये सितारे भी आए नजर

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: September 27, 2019 08:22 AM2019-09-27T08:22:26+5:302019-09-27T08:22:26+5:30

वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स 2019 के रेड कारपेट पर बॉलीवुड हस्तियों ने कहर बरपाया। लेकिन सारा अली खान पर हर किसी की निगाह टिकी रही।

vogue beauty awards 2019 alia bhatt sharmila tagore and sara ali khan | Vogue Beauty Awards: ब्यूटी अवॉर्ड में खूबसूरत अंदाज में दिखीं सारा, फैंस ने थाम लिए दिल-ये सितारे भी आए नजर

Vogue Beauty Awards: ब्यूटी अवॉर्ड में खूबसूरत अंदाज में दिखीं सारा, फैंस ने थाम लिए दिल-ये सितारे भी आए नजर

Highlightsसैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में मजबूती से पैर रखा है. सारा जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'आजकल' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं.

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में मजबूती से पैर रखा है. पिछले साल 'केदारनाथ' से डेब्यू और फिर 'सिम्बा' में जबरदस्त परफार्मेंस के बाद सारा के पास न केवल फिल्मों की कतारें लग गईं बल्कि वह सब पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब भी हो गई.

यही नहीं, वह बॉलीवुड सितारों के लिए होने वाले कई इवेंट्स की जान भी बन गई हैं. उनका खूबसूरत अंदाज सबको लुभाता जा रहा है. हाल में सारा ने मुंबई में वोग ब्यूटी अवॉर्ड में शिरकत की. वहां ब्लैक कलर के रफल्ड गाउन में वह काफी कॉन्फिडेंट और खूबसूरत लग रही थीं. रेड कारपेट पर उन्होंने जमकर पोज भी दिए.

सारा जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'आजकल' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और अब इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. भूमि ने भी बिखेरे जलवे बुधवार की रात हुए 10वें वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स में भूमि पेडणेकर ने भी हॉट अंदाज में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे.

मलाइका अरोड़ा, राधिका आप्टे, आलिया भट्ट, सनी लियोन, शिल्पा शेट्टी, मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा, सलमान के जीजा आयुष शर्मा, विकी कौशल, शाहिद कपूर और आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना भी सितारों से सजे इस अवॉर्ड शो का हिस्सा बने.

Web Title: vogue beauty awards 2019 alia bhatt sharmila tagore and sara ali khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे