विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी पर बॉलीवुड खेमे में खुशी की लहर, विवेक ओबेरॉय से तापसी पन्नू तक ने किया ट्वीट

By मेघना वर्मा | Published: March 1, 2019 11:35 AM2019-03-01T11:35:45+5:302019-03-01T11:38:46+5:30

अभिनंदन का मिग 21 विमान बुधवार सुबह पाकिस्तान के हमले को रोकने के दौरान हवा से जमीन पर आ गया था। उसके बाद से वह पाकिस्तान में हैं। अभिनंदन ने पाकिस्तान का एक एफ-16 लड़ाकू विमान मार गिराया था।

Vivek Oberoi Taapsee Pannu and others elated at the news of IAF pilot's Abhinandan safe return | विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी पर बॉलीवुड खेमे में खुशी की लहर, विवेक ओबेरॉय से तापसी पन्नू तक ने किया ट्वीट

विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी पर बॉलीवुड खेमे में खुशी की लहर, विवेक ओबेरॉय से तापसी पन्नू तक ने किया ट्वीट

विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान को आज वाघा सीमा लाया जाएगा। उनकी वतन वापसी पर देश के सभी लोगों में खुशी की लहर देखने को मिल रही है। आम पब्लिक से लेकर बॉलीवुड गलियारे तक में अभिनंदन के देश वापसी पर अभिनंदन हो रहा है। चहेते स्टार्स लगातार ट्वीट करके कमांडर की वापसी को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं। 

अभिनंदन का मिग 21 विमान बुधवार सुबह पाकिस्तान के हमले को रोकने के दौरान हवा से जमीन पर आ गया था। उसके बाद से वह पाकिस्तान में हैं। अभिनंदन ने पाकिस्तान का एक एफ-16 लड़ाकू विमान मार गिराया था। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बृहस्पतिवार को संसद में घोषणा की कि अभिनंदन को सद्भाव के तौर पर शुक्रवार को रिहा किया जाएगा। इस जानकारी के बाद से बॉलीवुड खेमा उनकी वापसी पर खुश है। 

पिंक फेम एक्ट्रेस तापसी ने कहा कि वो एक मार्च का इंतजार कर रही हैं जब अभिनंदन की वतन वापसी होगी। 


वहीं नरेन्द्र मोदी की बायोपिक में मोदी का किरादार निभाने वाले विवेक ओबेरॉय ने कहा कि वो यह खबर सुनकर काफी खुश हैं और अभिनंनद का स्वागत करते हैं। 


विशाल ददलानी ने इमरान खान के पोस्ट को री-ट्वीट करके कहा कि अभिनंनदन की वापसी के लिए शुक्रीया


एक्ट्रेस सोनल चौहान ने भी इस बात को बेहतरीन बताया और विंग कमांडर अभिनंनद का स्वागत किया। 



 



 

 

Web Title: Vivek Oberoi Taapsee Pannu and others elated at the news of IAF pilot's Abhinandan safe return

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे