vivek oberoi shares video of air india travel over north pole | स्वतंत्रता दिवस पर एयर इंडिया ने नॉर्थ पोल के ऊपर भरी पहली उड़ान, विवेक ओबेरॉय ने शेयर किया वीडियो
स्वतंत्रता दिवस पर एयर इंडिया ने नॉर्थ पोल के ऊपर भरी पहली उड़ान, विवेक ओबेरॉय ने शेयर किया वीडियो

Highlightsएयर इंडिया पहली ऐसी एयरलाइन बन गई है जिसने नॉर्थ पोल के ऊपर से उड़ान भरी है।विवेक ओबेरॉय ने इसपर एक वीडियो शेयर किया है।

विवेक ओबेरॉय कुछ दिनों से अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने लगे हैं। कभी चुनाव के एक्जिट पोल को लेकर वह बयान देते हैं तो कभी देश के मुद्दों पर। 73वें स्वतंत्रका दिवस पर विवेक ओबेरॉय ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसे लेकर एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरु हो गई है। 

दरअसल इस स्वतंत्रता दिवस पर भारतीय एयरलाइन एयर इंडिया ने एक उपलब्धि हासिल की है। जिस पर विवेक ओबेरॉय ने अपनी खुशी जाहिर की है। एयर इंडिया पहली ऐसी इंडियन एयरलाइन बन गई है जिसे नॉर्थ पोल के ऊपर से उड़ान भरने की इजाजत दी गई है। इसी पर विवेक ने वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है। 

विवेक ओबेरॉय ने वीडियो में कहा, 'आज तक जितने भी एयरलाइन्स पर मैंने सफर किया है, उनमें से एयर इंडिया ऐसी पहली एयरलाइन है जिसने नॉर्थ पोल के ऊपर से उड़ान भरने की इजाजत दी है। अपना देसी एयर इंडिया, अपना भारत।' विवेक इस वीडियो में मोबाइल से जमीन की ओर दिखाते है जहां सिर्फ और सिर्फ बर्फ नजर आती है। 

विवेक ओबेरॉय के इस वीडियो की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है। लोग लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि आजादी के दिन देश ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है। 

इसी के साथ एयर इंडिया नॉर्थ पोल के ऊपर उड़ने वाली दुनिया की पहली एयरलाइन बन गई है। इसके पहले आज तक किसी भी एयर लाइन ने इसके ऊपर से उड़ान नहीं भरी है। बता दें पृथ्वी के दोनों ओर नॉर्थ और साउथ पोल हैं। बर्फ से ढके नॉर्थ पोल की जमीन पर लोग नहीं रहते।


Web Title: vivek oberoi shares video of air india travel over north pole
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे