vivek oberoi receives death threat mumbai police provides protection | 'पीएम नरेन्द्र मोदी' रिलीज से पहले विवेक ओबेरॉय को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने दी सुरक्षा
'पीएम नरेन्द्र मोदी' रिलीज से पहले विवेक ओबेरॉय को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने दी सुरक्षा

Highlightsविवेक ओबेरॉय ने रिसेंटली अपना विवादित मीम सोशल मीडिया से डिलीट कर लिया है।देश भर में पीएम नरेन्द्र मोदी फिल्म 24 मई को रिलीज हो रही है।

विवेक ओबेरॉय इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। पहले अपनी फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए उसके बाद एक्जिट पोल पर अपने सोशल मीडिया में विवादित मीम शेयर करने को लेकर। ऐश्वर्या यार और सलमान खान के साथ मीम का विवाद इतना बढ़ गया कि विवेक ओबेरॉय को अपनी पोस्ट डिलीट करनी पड़ी। वहीं अब खबर है कि मस्ती एक्टर को अब जान से मारने की धमकी मिली है।

एनबीटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने बताया कि विवेक ओबेरॉय को जान से मारने की धमकी मिली है। इस जानकारी की खुफियां सूचना भी मिली थीं। वहीं अधिकारी ने बताया कि इस सूचना के बाद एक्टर को दो निजी सुरक्षा अधिकारा मुहैया कराए गए हैं। वहीं विवके ओबेरॉय के घर के बाहर एक पुलिस वैन भी खड़ी है। 



 

पांच अप्रैल को रिलीज होने वाली थी फिल्म

पीएम नरेन्द्र मोदी फिल्म पहले चुनाव से ठीक पहले पांच अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। मगगर इसको लेकर काफी विवाद रहा। विपक्षियों ने कहा कि फिल्म से चुनाव पर काफी फर्क पड़ेगा इसीलिए इसकी रिलीज डेट पर रोक लगा दी गई। रोक लगाकर इसे 23 मई को रिलीज होने वाली थी। पर अब बताया जा रहा है कि फिल्म 24 मई को रिलीज होगी। 

कमल हसन और ममता बनर्जी से भी उलझे

अपनी फिल्म के विवादों के बीच विवेक ओबेरॉय सोशल मीडिया पर कमल हसन और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी उलझ गए थे। वहीं ऐश्वर्या और अभिषेक, सलमान खान के मीम शेयर करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने उनकी आलोचना की। महाराष्ट्र महिला आयोग द्वारा उन्हें नोटिस भी भेजा गया। 
 


Web Title: vivek oberoi receives death threat mumbai police provides protection
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे