विवेक ओबेरॉय ने एक बार फिर से किया विवादित ट्वीट, यूजर बोले- अब तो मेच्योर हो जाओ

By मेघना वर्मा | Published: July 12, 2019 07:07 PM2019-07-12T19:07:07+5:302019-07-12T19:07:07+5:30

लोकसभा चुनाव में एक्जिट पोल के नातों पर उन्होंने, सलमान खान, एश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को लेकर एक फोटो ट्वीट की थी। जिसपर जमकर हंगामा कटा था।

Vivek Anand Oberoi has once again share a viral post | विवेक ओबेरॉय ने एक बार फिर से किया विवादित ट्वीट, यूजर बोले- अब तो मेच्योर हो जाओ

विवेक ओबेरॉय ने एक बार फिर से किया विवादित ट्वीट, यूजर बोले- अब तो मेच्योर हो जाओ

विवके ओबेरॉय बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया की सुर्खियों बने हुए थे। लोकसभा चुनाव में एक्जिट पोल के नातों पर उन्होंने, सलमान खान, एश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को लेकर एक फोटो ट्वीट की थी। जिसपर जमकर हंगामा कटा था। बात यहां तक बढ़ गई थी कि विवेक को ये पोस्ट अपने सोशल मीडिया से हटानी पड़ी थी। 

वहीं एक बार फिर से विवेक ओबेरॉय ने अपने सोशल मीडिया पर एक जीआईएफ शेयर किया है। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस जीआईएफ को भारत के वर्ल्ड कप हारने पर बनाया गया है। इसको शेयर करते हुए विवेक ने लिखा,'कुछ ऐसा ही हुआ इंडियन फैन्स के साथ वर्ल्ड कप सेमी फाइन्ल्स में। इंडिया बनाम न्यूजीलैंड।'



 

विवेक के इस पोस्ट पर फैंस और यूजर उनपर जमकर भड़क रहे हैं। जहां लोग उन्हें शर्म करो, की सलाह दे रहे हैं तो वहीं एक यूजर ने लिखा, मेच्योर हो जाओ वरना लोग सबको हल्के में लेंगे। एक यूजर ने लिखा इसीलिए एश्वर्या ने आपको छोड़ अभिषक को चुना। हद तो तब हो गई जब लोगों ने कहा कि अभी भी तुम अपनी फ्लॉप मूवी के सदमे से निकल नहीं पाए हो।



 



 



 



 

विवेक अक्सर अपने पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाते हैं। हाल ही में फोटो अपने ट्विटर पेज पर शेयर की। इस फोटो के जरिए उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा और सलाह भी दी है। चुनाव में एमडीए प्रचंड बहुमत से सत्ता में आई है। ऐसे में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने  बीजेपी और नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी है। इसी राय पर चलते हुए विवेक ओबेरॉय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विपक्ष की एक साल पहले की तस्वीर शेयर की।

इस फोटो में राहुल गांधी, मायावती, कुमारास्वामी  और सोनिया गांधी समेत कई नेता साथ खड़े हैं। ये फोटो गठबंधन के ऐलान के समय की है। इस फोटो को शेयर करके  पर लिखा है, “’चौंक गए।” इस पर भी लोगों ने उनका खूब विरोध किया था।

Web Title: Vivek Anand Oberoi has once again share a viral post

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे