जब कार्तिक आर्यन ने ऐसे बंद किया सारा अली खान का मुंह, वायरल हो गया वीडियो

By मेघना वर्मा | Published: March 25, 2019 11:45 AM2019-03-25T11:45:10+5:302019-03-25T11:45:10+5:30

कॉफी विद करण में सारा अली खान ने शिरकत की थी तब  उनसे पूछा गया कि वो बॉलीवुड के किस एक्टर के साथ डेट पर जाना चाहती हैं तो उन्होंने कहा था कि कार्तिक आर्यन उन्हें बहुत क्यूट लगते हैं। मौका मिला तो वो कार्तिक के साथ डेट पर जरूर जाना चाहेंगी।

viral video of kartik aaryan and sara ali khan on the set of love aaj kal 2 | जब कार्तिक आर्यन ने ऐसे बंद किया सारा अली खान का मुंह, वायरल हो गया वीडियो

जब कार्तिक आर्यन ने ऐसे बंद किया सारा अली खान का मुंह, वायरल हो गया वीडियो

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इस दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग में बिजी हैं। दोनों ही एक्टर्स को हाल ही में राजधानी दिल्ली की सड़कों पर भी शूट करते देखा गया था। इसी बीच सारा और कार्तिक का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कार्तिक और सारा अली खान मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। 

कार्तिक ने किया सारा का मुंह बंद
वायरल हो रहे इस वीडियो में सारा और कार्तिक दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस वीडियो में सारा सूट में हैं। हंसने के बाद जैसी ही सारा कार्तिक का नाम लेकर चिल्लाने जा रही होती हैं उतने में ही कार्तिक आर्यन उनका मुंह दबा देते हैं। वहां खड़े सारे लोग इसे देखकर हसंने लगते हैं। लव आज कल 2 के सेट से वायरल हो रहे इस वीडियो को कई लोग पसंद भी कर रहे हैं। 

इस फिल्म में कार्तिक के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं सारा अली खान। फिल्म के ही सेट से सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का एक किसिंग सीन वायरल हो रहा है। जिसे लेकर हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। 

हाल ही में मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में जब कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि वो अपने इस वायरल वीडियो पर क्या कहना चाहते हैं तो एक्टर ने कहा,'मैं इम्तियाज अली की अगली फिल्म कर रहा हूं और बात करें वायरल वीडियो की तो...सच मैं मैं और सारा ही हैं क्या? इतना कह कर कार्तिक हंसने लगे।' फिलहाल कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म लुका छुपी की सक्सेस को इंज्वॉय कर रहे हैं। 

बता दें कॉफी विद करण में सारा अली खान ने शिरकत की थी तब  उनसे पूछा गया कि वो बॉलीवुड के किस एक्टर के साथ डेट पर जाना चाहती हैं तो उन्होंने कहा था कि कार्तिक आर्यन उन्हें बहुत क्यूट लगते हैं। मौका मिला तो वो कार्तिक के साथ डेट पर जरूर जाना चाहेंगी। इसी के बाद से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का नाम ऐसे जोड़ा जाने लगा। सिर्फ कॉफी विद करण में ही नहीं बल्कि कई प्लेटफॉर्म्स पर सारा ने कार्तिक को क्यूट बोला है। 

Web Title: viral video of kartik aaryan and sara ali khan on the set of love aaj kal 2

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे