Viral Video: Bharti Singh And Haarsh Limbachiyaa were spotted at Aditya Narayan reception party | ड्रग्स केस में फंसने के बाद पति संग आदित्य नारायण के रिसेप्शन में नजर आईं भारती सिंह, डांस का वीडियो वायरल
पार्टी में पति हर्ष के साथ डांस करतीं कॉमेडियन भारती सिंह। (Courtesy- Viral Bhayani)

Highlightsआदित्य नारायण के रिसेप्शन में पति के साथ पहुंची भारती सिंह।ड्रग्स केस के बाद पहली बार पब्लिकली सामने आई दंपति।पार्टी में डांस करती आईं नजर।

सिंगर आदित्य नारायण 1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इसके अगले दिन मुंबई के 5 स्टार होटल में शादी का रिसेप्शन रखा गया, जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ पहुंचीं।

पहली बार पब्लिकली नजर आई ये जोड़ी

ड्रग्स केस में फंसने के बाद ऐसा पहला मौका था, जब भारत और हर्ष पब्लिकली सामने आए। दोनों ने पार्टी में काफी एन्जॉय किया और उनके डांस के वीडियो भी सामने आए हैं।

वायरल हुआ वीडियो-

15,000-15,000 रुपये के मुचलके पर मिली थी जमानत

मुंबई की एक अदालत ने मादक पदार्थ जब्ती मामले में गिरफ्तार हास्य कलाकार भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को 23 नवंबर को 15,000-15,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दी।

भारती सिंह के घर से बरामद हुआ था 86.5 ग्राम गांजा

एनसीबी ने अंधेरी में दंपति के घर से गांजा जब्ती के बाद दोनों को गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट अदालत के सामने पेश किया, जहां से उन्हें चार दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। इसके बाद दोनों ने अपने वकील अयाज खान के जरिए जमानत याचिकाएं दाखिल कीं, जिसपर सुनवाई के दौरान भारती-हर्ष को राहत मिली।

एनसीबी ने भारती सिंह के घर और ऑफिस पर छापे के दौरान 86.5 ग्राम गांजा की जब्ती की थी। मादक पदार्थ रोकथाम संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत इसे ‘कम मात्रा’ माना गया।

Web Title: Viral Video: Bharti Singh And Haarsh Limbachiyaa were spotted at Aditya Narayan reception party

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे