रानू मंडल ने अयोध्या में विवादित भूमि पर चर्च के लिए मांगी जगह, जानिए क्या है वायरल पोस्ट की सच्चाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 13, 2019 09:17 AM2019-11-13T09:17:55+5:302019-11-13T09:17:55+5:30

हाल ही में रानू ने ऐसा किया है जिससे रानू के चाहने वालों एक झटका सा लग सकता है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है।

viral posts claimed that ranu mondal demand land at the disputed site in ayodhya | रानू मंडल ने अयोध्या में विवादित भूमि पर चर्च के लिए मांगी जगह, जानिए क्या है वायरल पोस्ट की सच्चाई

रानू मंडल ने अयोध्या में विवादित भूमि पर चर्च के लिए मांगी जगह, जानिए क्या है वायरल पोस्ट की सच्चाई

लता मंगेशकर के फेमस गाने एक प्यार का नगमा है को गाकर रातोंरात छा जाने वाली रानू मंडल से आज भला कौन वाकिफ नहीं है। आज रानू किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कोलकाता स्टेशन पर गाने वाली रानू की जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है। रानू मंडल के सफर को भी लोगों के काफी पसंद किया है। यही कारण है कि एक सेलेब्रिटी की तरह से रानू के भी काफी चाहने वाले हो गए हैं। लेकिन हाल ही में रानू ने ऐसा किया है जिससे रानू के चाहने वालों एक झटका सा लग सकता है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसके चलते फैंस ने रानू मंडल की क्लास लगा दी है।

रानू बीते कई दिनों से विवादों में हैं। अब अयोध्या जमीन पर रानू ने अपनी बात रखी है।  अयोध्या भूमि विवाद पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद रानू मंडल ने इस जगह चर्च  बनाने की मांग की है। जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं।

हालांकि रानू को लेकर जो  पोस्ट वायरल हो रहा है, वो गलत है। लेकिन रानू के नाम से एक पोस्ट चलाया जा रहा है कि रानू ने अयोध्या में चर्च की मांग की है। जिसके बाद से ये चर्चा जोरों पर हैं।बीजेपी के एक्टिव मेंबर अनुज बाजपाई ने रानू के लिए लिखा कि 'रानू मंडल ने अयोध्या मे चर्च के लिए जगह मांगी। आपको नहीं लगता ये स्टेशन पर भीख मांगती ही ठीक थी..?? ये तो सिर पर बैठ गई....!'


 वहीं सीमा नाम की यूजर ने भी असलियत जाने बिना रानू पर निशाना साधा।


जबकि एक अन्य यूजर ने कहा रानू को मिशनरीज ने पहले ही क्यों नहीं ढूंढ लिया जब वो रेलवे स्टेशन पर थी।


एक फेक पोस्ट के कारण रानू लोगों के निशाने पर आ गई हैं।जबि रानू ने ऐसी कोई बात कही ही नहीं हैं ना ही रानू ने चर्च के लिए कोई जगह मांगी है।

अयोध्या विवाद मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को एतिहासिक फैसला सुनाया है। पांच जजों की संवैधानिक पीठ ने 40 दिनों की सुनवाई के बाद यह फैसला दिया।  विवादित जमीन पर रामलला के हक में निर्णय सुनाया। मुस्लिमों को मस्जिद के लिए अलग जमीन दी जाएगी। पीठ ने विवादित जमीन पर रामलला के हक में निर्णय सुनाया। इसके साथ ही मुस्लिम पक्ष को 5 एकड़ अलग से जमीन देने की बात कही।

Web Title: viral posts claimed that ranu mondal demand land at the disputed site in ayodhya

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे