vinay pathak says the way pakistan welcomes us none other country | Pak के मुरीद हुए अभिनेता विनय पाठक, कहा- जैसा पाकिस्तान हमारा स्वागत करता है और कोई नहीं करता

मुंबई,16 मई:  भेजा फ्राई, दसविदानिया और रब ने बना दी जोड़ी जैसी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय को पेश करने वाले विनय पाठक पाक के प्रति प्रेम देखने को मिला है। विनय इस साल की शुरुआत में पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में शामिल हुए थे।

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान के संग सोनम कपूर की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, जानें क्या है वजह ?

इस पर हाल ही में उन्होंने बात की है, उन्होंने कहा है कि पाक में भारतीय कलाकारों का गर्मजोशी से स्वागत किया जाता है। इतना ही नहीं विनय ने कहा है कि मुझे लगता है कि सिर्फ पाकिस्तान ऐसा देश है, जहां भारतीय होने की वजह से हमारा खास ख्याल रखा जाता है। दुनिया को कोई भी देश हमारे भारतीय होने की वजह से इतने प्यार और गर्मजोशी भरा व्यवहार हमारे साथ नहीं करता।

बात करते हुए उन्होंने ये भी कहा कि दोनों देशों के बीच नफतर केवल मीडिया और सोशल मीडिया पर ही देखने को मिलती है, जबकि इसका देश के आम लोगों से कोई लेना देना नहीं होता है। लोगों को लोगों से दोस्ती करने से किसी भी हालत में, किसी भी वजह से नहीं रोका जाना चाहिए।

'बॉर्डर' में निरहुआ बने फौजी, फर्स्ट लुक रिलीज होते ही हुआ वायरल

उन्होंने पाकिस्तान के सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स का भी दौरा किया। विनय पाठक ने कहा है कि पाक में भारतीय फिल्मों का बड़ा बाजार है, क्योंकि पाकिस्तानी लोग भारतीय फिल्में देखना पसंद करते हैं और चाहते हैं कि भारतीय फिल्में उनके यहां भी उसी दौरान रिलीज की जाए जिस दौरान भारत में रिलीज की गई हैं। विनय पाठक की फिल्म 'खजूर पर अटके' है जो शुक्रवार को रिलीज होगी।


बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे