पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान के संग सोनम कपूर की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, जानें क्या है वजह ?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 16, 2018 12:33 PM2018-05-16T12:33:22+5:302018-05-16T12:33:22+5:30

फ्रांस के कान शहर में चल रहे 71वें कान फिल्म फेस्टिवल में इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेर रहे हैं।

pakistani actress mahira khan sizzles in cannes film festival her mind blowing pics | पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान के संग सोनम कपूर की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, जानें क्या है वजह ?

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान के संग सोनम कपूर की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, जानें क्या है वजह ?

मुंबई, 16 मई:  फ्रांस के कान शहर में चल रहे 71वें कान फिल्म फेस्टिवल में इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेर रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारे इन दिनों यहां अपना जल्वा बिखेरते नजर आ रहे हैं।

Cannes2018: कंगना रनोत का कान्स में दिखा बोल्ड अंदाज, आपको है कौन सा पसंद, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की ओर से ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, कंगना रनौत और मल्लिका शेरावत की स्टाइल और खूबसूरती ने कान फिल्म फेस्टिवल की रौनक़ बढ़ा दी है। इस रौनक को चार चांद लगा दिये हैं सोनम कपूर और माहिरा खान ने।

इसी बीच इन दिनों सोनम और माहिरा की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। ये दोनों रेड कार्पेट पर काफ़ी गर्मजोशी से मिलीं जिसकी फोटो इन दिनों वायरल हो रही हैं। वहीं, उनकी तस्वीरें कंपनी के ट्विटर एकाउंट पर शेयर की गयी है।ज हां स्‍टाइलिश आइकॉन सोनम कपूर रहीं तो पाकिस्‍तान की ओर से बॉलीवुड में काम कर चुकीं माहिरा खान ने रेड कारपेट पर जलवे बिखेरे।


फोटो में नई नवेली सोनम कपूर अपने पहले दिन ऑफ व्‍हाइट रंग के लहंगे में दिखीं जो Ralph and Russo द्वारा डिजाइन की गई हैय़ वहीं पहली बार कान में पहुंची माहिरा ने ब्‍लैक ऑफ शोल्‍डर ड्रेस पहनकर वॉक किया है। 

इससे पहले सोनम को माहिरा ने शादी की शुभकामनाएं देते हुए ट्विटर पर लिखा था कि बधाई हो सोनम! आपको खुशहाल जीवन की ढेर सारी बधाई, इंशाअल्‍लाह, ढेर सारा प्‍यार।

फ्लाइट में पति के साथ सोनम कपूर का वीडियो वायरल, नींद भरी आंखों से कर रही हैं ये इशारे

माहिरा के इस ट्वीट पर सोनम ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा था,' बहुत-बहुत धन्‍यवाद माहिरा! कान में तुमसे मिलने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। ऐसे में फैसे को अब इनका इतने प्यार से एक दूसरे से मिलना खासा पसंद आ रहा है।

Web Title: pakistani actress mahira khan sizzles in cannes film festival her mind blowing pics

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे