दीपिका पादुकोण के लिए विक्रांत मेसी ने छोड़ा घर, जानिए क्या है कारण?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 11, 2019 04:45 PM2019-03-11T16:45:38+5:302019-03-11T16:45:38+5:30

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेसी ने हाल ही में मिर्जापुर वेबसीरीज में अपने अभिनय की अनोखी छाप छोड़ी है। अब वह जल्द एक फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

vikrant massey shifted in a hotel for the preparation of deepika film chhapaak | दीपिका पादुकोण के लिए विक्रांत मेसी ने छोड़ा घर, जानिए क्या है कारण?

दीपिका पादुकोण के लिए विक्रांत मेसी ने छोड़ा घर, जानिए क्या है कारण?

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेसी ने हाल ही में मिर्जापुर वेबसीरीज में अपने अभिनय की अनोखी छाप छोड़ी है। अब वह जल्द एक फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। विक्रांत दीपिका पादुकोण के अपोजिट  फिल्म छपाक में दिखेंगे ऐसे में विक्रांत ने छपाक को लेकर तैयारी भी शुरू कर दी हैं।

खास बात ये है कि इसके लिए एक्टर ने अपना घर छोड़ दिया है। अब विक्रांत मुंबई के JW Marriott Hotel में शिफ्ट हो गए  हैं। इसके अलावा उन्‍होंने फिल्‍म 'छपाक' के लिए अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है।


इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखाई देंगी। कहा जा रहा है कि विक्रांत इस फिल्‍म की भाषा के साथ काफी कम्‍फर्टेबल हैं। इसके अलावा वह टीवी से भी ब्रेक ले चुके हैं ताकि वह इस भूमिका के लिए बेहतरीन तरीके से तैयारी कर सकें।

किस पर बनी है फिल्म

छपाक फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल की जिंदगी पर बन रही इस फिल्‍म की शूटिंग मार्च के तीसरे सप्‍ताह से दिल्‍ली में शुरू होगी। विक्रांत फिल्‍म में पत्र‍कार आलोक दीक्षित का किरदार निभाएंगे जो कि बाद में सामाजिक कार्यकर्ता बन गए जिससे लक्ष्मी ने 2014 में शादी की थी।  

Web Title: vikrant massey shifted in a hotel for the preparation of deepika film chhapaak

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे