लाइव सेशन में सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके भावुक हुये विद्युत जानमाल, रोते हुए कही ये बात

By वैशाली कुमारी | Published: September 8, 2021 04:50 PM2021-09-08T16:50:03+5:302021-09-08T16:53:00+5:30

विद्युत जामवाल सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया पर लाइव आए। इस दौरान विद्युत जामवाल कभी रोते तो कभी अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की यादों में खोए दिखाई दिए।

Vidyut Janmal became emotional after remembering Siddharth Shukla in the live session | लाइव सेशन में सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके भावुक हुये विद्युत जानमाल, रोते हुए कही ये बात

विद्युत जामवाल

Highlightsइस लाइव सेशन के दौरान विद्युत ने फास्ट एंड फ्यूरियस का गाना भी शुक्ला को डेडिकेट किया विद्युत जामवाल सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया पर लाइव आए

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से बेहद परेशान दिखायी दिये हैं। ऐसे में विद्युत जामवाल सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया पर लाइव आए। इस दौरान विद्युत जामवाल कभी रोते तो कभी अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की यादों में खोए दिखाई दिए।

खुशकिस्मत हूँ कि सिद्धार्थ मेरा दोस्त था: 

लाइव सेशल में विद्युत बोलते हुए कहा, "जो वो सोचता था वो बोलता था। मैं अपने आप को बहुत खुशकिस्मत मानता हूं कि वो मेरा दोस्त था। मैंने शुक्ला ने मस्ती के पल जिये हैं। मुझे बहुत गर्व है कि सिद्धार्थ मेरा दोस्त था। मैं कही भी जाता था और कोई भी शुक्ला मिलता था तो मैंने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेता हूं। मुझे यह कहते हुए बहुत अच्छा लगता है कि वह मेरा दोस्त था।" 

अपनी माँ से बहुत प्यार करता था सिद्धार्थ: विद्युत 

विद्युत कहते हैं, "मैं आंटी से कहना चाहता हूं कि जब मैंने उसे देखा, तो मुझे लगा कि जितना मैं अपनी मां को प्यार करता हूं उससे ज्यादा वो अपनी मां को चाहता है। मुझे जलन होने लगी थी। वह अपनी माँ में अपनी पूरी दुनिया देखता था। विद्युत जामवाल ने आगे कहा कि, जब कोई बड़ा स्टार बन जाता है तो हर कोई बोलने आता है कि आईलव यू। लेकिन मैं सिद्धार्थ शुक्ला के फैन क्लब को सलाम करता हूं कि आप लोगों को यह पता था कि वो असल में कौन है।"

सिद्धार्थ को डैडीकेट किया फास्ट एण्ड फ्यूरियस का गाना: 

इस लाइव सेशन के दौरान विद्युत ने फास्ट एंड फ्यूरियस का गाना भी शुक्ला को डेडिकेट किया। विद्युत ने कहा, "वो बहुत ही अमेजिंग आदमी था, उसमें कुछ भी निगेटिव नहीं था। वो चला गया और बहुत शान से गया।" उन्होंने आगे कहा, "मैं पहली बार किसी क्रिमेशन पर गया जहां मुझे लगा कि भगवान क्रिमेट हो रहे हैं। मैं सिद्धार्थ शुक्ला पर बहुत गर्व करता हूं। मैं दिल से कह सकता हूं कि आईलव यू।"

Web Title: Vidyut Janmal became emotional after remembering Siddharth Shukla in the live session

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे