बिजनेस मैन से मारपीट के मामले में विद्युत जामवाल को बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 17, 2019 03:03 PM2019-06-17T15:03:05+5:302019-06-17T15:03:05+5:30

विद्युत जामवाल पर 2007 में एक बिजनेस मैन के सिर पर बोतल फोड़ने का आरोप लगा था।

vidyut jamwal acquitted by metropolitan magistrate court in 2007 assault case | बिजनेस मैन से मारपीट के मामले में विद्युत जामवाल को बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

बिजनेस मैन से मारपीट के मामले में विद्युत जामवाल को बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

Highlightsअगर विद्युत जामवाल इसमें दोषी पाए जाते तो उनको 3 साल तक की सजा हो सकती थी। एक्टर पर मारपीट के अलावा दंगा करने करने का आरोप भी लगा था।

एक्टर विद्युत जामवाल अपनी बॉडी स्टंट सीन के लिए फैंस के बीच जाने जाते हैं। एक्टर को एक मारमीट मामले से कोर्ट ने बरी किया है। 12 साल बाद बांद्रा कोर्ट ने सुनवाई करते हुए एक्टर को मामले से बरी किया है।

विद्युत जामवाल पर 2007 में एक बिजनेस मैन के सिर पर बोतल फोड़ने का आरोप लगा था। इसमें एक्टर का एक साथ भी था। इसी केस में निर्दोष करारते हुए कोर्ट ने बरी कर दिया है।

वहीं, अगर विद्युत जामवाल इसमें दोषी पाए जाते तो उनको 3 साल तक की सजा हो सकती थी। एक्टर पर मारपीट के अलावा दंगा करने करने का आरोप भी लगा था। 


एक्टर जल्द ही रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म खुदा हाफिज में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन फारुक कबीर कर रहे हैं। ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है।

Web Title: vidyut jamwal acquitted by metropolitan magistrate court in 2007 assault case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे