राखी सावंत ने किया खुलासा, कैसे इज्जत बचाने और रेप से बचने के लिए कमर को लॉक करें लड़कियां

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 26, 2018 10:38 AM2018-10-26T10:38:54+5:302018-10-26T10:38:54+5:30

राखी सावंत ने हाल ही में बताया है कि कैसे देश की लड़कियां रेप से बचने और अपनी इज्जत बचाने के लिए अपनी कमर में जंजीर और ताला लगा लें।

video-rakhi sawant locked her here her hilarious video | राखी सावंत ने किया खुलासा, कैसे इज्जत बचाने और रेप से बचने के लिए कमर को लॉक करें लड़कियां

राखी सावंत ने किया खुलासा, कैसे इज्जत बचाने और रेप से बचने के लिए कमर को लॉक करें लड़कियां


बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत आए दिन अपने बयानों और अटपटी हरकतों के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब राखी सावंत ने हाल ही में बताया है कि कैसे देश की लड़कियां रेप से बचने और अपनी इज्जत बचाने के लिए अपनी कमर में जंजीर और ताला लगा लें।

हाल ही में राखी सावंत ने एक वीडियो के जरिए बिना मी टू कैंपेन और यौन शोषण का जिक्र करते हुए बताया कि कैसे महिलाएं खुद की सुरक्षा करें। उन्होंने वीडियो में खुद को साइंटिस्ट बताते हुए कहा कि इससे बचने का रास्ता वो निकाल लाई हैं और फिर वीडियो में वो अपनी कमर दिखाती हैं जहां जंजीर और ताला के नीचे अंडर गारमेंट दिखता है।

View this post on Instagram

 जिसको देखकर आप उनकी अटपटी हरकत का एक बार फिर से अंदाज लगा सकते हैं। राखी ने अपना ये अनोखा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में राखी सावंत अंडरगारमेंट्स में नजर रही हैं जिस पर उन्होंने एक श्रग डाल रखा है। इस वीडियो में सबसे दिलचस्प है राखी सावंत की ताला डाला  हुआ है। 

इतना ही नहीं वह कहती हुई भी नजर आ रही हैं कि रोज मैं खबरों में अत्याचार की खबरों को देख रही हूं। जो लगाएगा गोदरेज का ताला वही बन पाएगी बॉलीवुड की बाला। तो लड़कियों आप जब भी घर से निकलो अपने आप में ऐसे ताला लगा कर निकला। हाल ही में नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता विवाद में भी राखी सावंत भी कूद पड़ीं थीं उन्होंने तनुश्री दत्ता पर ड्रग एडिक्ट होने का आरोप लगाया था।

जिसके बाद तनुश्री दत्ता ने उन पर मानहानि का केस दर्ज करवा दिया है, साथ ही 10 करोड़ रुपए की मांग भी की है। वहीं, राखी ने इस पर  जवाब देते हुए खुद तनुश्री पर 50 करोड़ के मुकदमे की बात कही है।

Web Title: video-rakhi sawant locked her here her hilarious video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे