Video: नोरा फतेही ने करीना कपूर के 'फेविकोल से' गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो हो रहा है वायरल

By अनुराग आनंद | Published: January 11, 2021 11:59 AM2021-01-11T11:59:42+5:302021-01-11T12:03:45+5:30

इंस्टाग्राम समेत दूसरे सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नोरा फतेही 'फेविकोल से' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

Video: Nora Fatehi did a bang dance on Kareena Kapoor's 'Fevicol Se' song, the video is going viral | Video: नोरा फतेही ने करीना कपूर के 'फेविकोल से' गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो हो रहा है वायरल

नोरा फतेही (फाइल फोटो)

Highlightsनोरा फतेही की पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी हिसाब से लगाया जा सकता है कि उनके इंस्टाग्राम पर 21.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं।नोरा फतेही ने बॉलीवुड के नन्हे क्यूटीपाई और करीना कपूर के बेटे पर चुटीले अंदाज में कहा था कि वह तैमूर पर फिदा हैं।

मुंबई: अभिनेत्री नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा फतेहीकरीना कपूर के सुपरहिट सॉन्ग 'फेविकोल से' गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। 

इंस्टाग्राम समेत दूसरे सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नोरा के साथ तुलसी कुमार भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को नोरा के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो पहले का है, लेकिन इन दिनों वायरल हो रहा है। 

नोरा फतेही की पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी हिसाब से लगाया जा सकता है कि उनके इंस्टाग्राम पर 21.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इस समय एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

बता दें कि इससे पहले दमदार डांस मूव्स के लिए पहचानी जाने वालीं नोरा फतेही ने बॉलीवुड के नन्हे क्यूटीपाई और करीना कपूर के बेटे पर चुटीले अंदाज में कहा था कि वह तैमूर पर फिदा हैं। यहां तक कि वह शादी भी करना चाहती हैं। 

एक शो में नोरा ने तैमूर की मॉम करीना कपूर से सीधे इस बारे में बात की है। दिलबर दिलबर गाने के रीमेक से प्रसिद्धि पाने के बाद नोरा फतेही बॉलीवुड में सबसे अधिक चर्चित अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं।

Web Title: Video: Nora Fatehi did a bang dance on Kareena Kapoor's 'Fevicol Se' song, the video is going viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे