Bigg Boss 14: मिड वीक इविक्शन में शो से बाहर हुए अली गोनी! फूट-फूटकर रोई जैस्मिन भसीन, देखें वीडियो

By स्वाति सिंह | Published: December 1, 2020 01:07 PM2020-12-01T13:07:04+5:302020-12-01T14:32:15+5:30

बिग बॉस 14 के प्रोमो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि आज के एपिसोड में अली गोनी को घर से बेघर कर दिया जाएगा। हालांकि वीडियो में जैस्मिन भसीन भी काफी इमोशनल दिखाई दे रही हैं।

Video: Aly Goni to be Eliminated from Bigg Boss 14 in Mid-week Eviction, Jasmin Bhasin in Top 4 | Bigg Boss 14: मिड वीक इविक्शन में शो से बाहर हुए अली गोनी! फूट-फूटकर रोई जैस्मिन भसीन, देखें वीडियो

बिग बॉस 14 की लाइव फीड में अली कहीं भी नज़र नहीं आ रहे हैं।

Highlightsबिग बॉस में अब फिनाले वीक शुरू हो चुका हैअली गोनी बिग बॉस के घर में हुए मिड वीक इविक्शन में बाहर हो गए हैं।

Bigg Boss 14:बिग बॉस में अब फिनाले वीक शुरू हो चुका है, यहां हर कदम पर नए-नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। इसी बीच खबर है कि अली गोनी बिग बॉस के घर में हुए मिड वीक इविक्शन में बाहर हो गए हैं।

दरअसल 'बिग बॉस 14' की लाइव फीड में अली कहीं भी नज़र नहीं आ रहे हैं। जबकि उनके अलावा जैस्मिन भसीन से लेकर अभिनव और रुबीना तक बाकी सभी कंटेस्टेंट्स घर में ही मौजूद दिखे। वहीं 'बिग बॉस' से जुड़ी जानकारी देने वाले 'द खबरी' के मुताबिक, अली गोनी सच में घर से बेघर हो चुके हैं।

इसके अलावा द खबरी के ट्वीट के मुताबिक, अली गोनी को 'बिग बॉस 14' के घर से बेघर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस में सभी घरवालों को एक टास्क दिया गया है। इस टास्क में घरवालों की चार टीमें बनाई जाएंगी। इसमें हर एक टीम को कुछ सवालों के जवाब देने होंगे। वहीं, जो भी टाइम पर सवालों के जवाब देंगी वो सुरक्षित हो जाएगी। 

मेकर्स ने मिड वीक इविक्शन का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें जैस्मिन अली गोनी के लिए खूब रोती हैं। वह अली से कहती हैं कि उन्हें उनके बिना नहीं खेलना और वह अली को जीतते हुए देखना चाहती हैं। लेकिन अली कहते हैं, 'मैंने तुझे जीत लिया है, मुझे और कुछ नहीं जीतना।' बता दें कि अली के अलावा 4 और कंटेस्टेंट्स बेघर होंगे और तब घर में 5 नए चैलेंजर्स की एंट्री होगी। 

Web Title: Video: Aly Goni to be Eliminated from Bigg Boss 14 in Mid-week Eviction, Jasmin Bhasin in Top 4

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे