Bhoot Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी जारी है भूत का कमाल, कमाए इतने करोड़

By अमित कुमार | Published: February 23, 2020 09:35 AM2020-02-23T09:35:02+5:302020-02-23T09:35:02+5:30

फिल्म दर्शकों को ज्यादा लुभाने में कामयाब नहीं हो पा रही है। हालांकि, क्रिटिक्स के मुताबिक फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को बेहतर बताया जा रहा है।

Vicky Kaushal starrer Bhoot Part One The Haunted Ship box office collection Day 2 | Bhoot Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी जारी है भूत का कमाल, कमाए इतने करोड़

भूत फिल्म का स्क्रीनशॉट।

Highlightsविक्की कौशल फिल्म में पृथ्वी नामक शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो शिपिंग ऑफिसर हैं और मुंबई में अकेले रहते हैं।विक्की कौशल पहली बार हॉरर फिल्म में एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं।

Bhoot Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म भूत पहले दिन 5.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब रही। वहीं दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 5 करोड़ कमाए।  विक्की कौशल पहली बार हॉरर फिल्म में एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं।

'कुछ कुछ होता है', 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और कई रोमांटिक फिल्में बनाने के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने पहली बार हॉरर फिल्म बनाई है। फिल्म को मिले जुले रिव्यू मिले हैं। फिल्म ने पहले दिन ठीक ठाक कमाई की। फिल्म दर्शकों को ज्यादा लुभाने में कामयाब नहीं हो पा रही है। हालांकि, क्रिटिक्स के मुताबिक फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को बेहतर बताया जा रहा है। 

विक्की कौशल फिल्म में पृथ्वी नामक शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो शिपिंग ऑफिसर हैं और मुंबई में अकेले रहते हैं। अपनी पत्नी और बेटी की मौत के लिए वह खुद को जिम्मेदार मानते हैं। इसलिए वह किसी भी औरत या बच्ची की हमेशा मदद कर अपने पछतावे को कम करने की कोशिश करते हैं। बेटी और पत्नी की मौत के बाद पृथ्वी के दिमाग पर असर पड़ता है और हमेशा उसे अपनी पत्नी और बच्ची दिखाई देते रहते हैं।

वह इसके लिए इलाज तो कराता है लेकिन दवाइयों का उपयोग नहीं करते क्योंकि उसे अपनी पत्नी और बच्ची के साथ समय बिताना पसंद है। एक दिन समंदर किनारे एक सुनसान जहाज सी-बर्ड आकर खड़ा हो जाता है। इस वहां से हटाने की जिम्मेदारी पृथ्वी को मिलती है और यहां से शुरू होती है एक ऐसी पहेली जिसे सुलझाने में पृथ्वी लग जाता है।

Web Title: Vicky Kaushal starrer Bhoot Part One The Haunted Ship box office collection Day 2

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे