शादी के बाद पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, फैंस हुए खुश

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 14, 2022 01:21 PM2022-09-14T13:21:47+5:302022-09-14T13:25:18+5:30

विक्की के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा था कि विक्की कभी उनके 'रडार' पर नहीं थे। उन्होंने कहा, "मैं उनके बारे में ज्यादा नहीं जानती थी। वह सिर्फ एक नाम था जिसके बारे में मैंने सुना था...

Vicky Kaushal-Katrina Kaif going to be seen together for the first time after marriage fans are happy | शादी के बाद पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, फैंस हुए खुश

शादी के बाद पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, फैंस हुए खुश

Highlightsविक्की कौशल और कैटरीना साल 2021 में राजस्थान में एक अंतरंग विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी से पहले दोनों ने लगभग दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।

मुंबई: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद पहली बार स्क्रीन साझा करने जा रहे हैं। इस खबर से उनके प्रशंसक काफी खुश हैं। हालांकि दोनों किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक टीवी विज्ञापन के लिए साथ आ रहे हैं। पति-पत्नी के शूट की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। इन फोटोज में दोनों को कैजुअल वेकेशन के कपड़े पहने देखा जा सकता है। 

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कैटरीना साल 2021 में राजस्थान में एक अंतरंग विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी से पहले दोनों ने लगभग दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। हालाँकि इस जोड़े ने कभी भी सार्वजनिक रूप से डेटिंग की बातें स्वीकार नहीं की थी। 'कॉफी विद करण' पर, कैटरीना ने खुलासा किया कि वह विक्की से जोया अख्तर की पार्टी में मिलीं और तभी उनके बीच रोमांस शुरू हो गया।

विक्की के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा था कि विक्की कभी उनके 'रडार' पर नहीं थे। उन्होंने कहा, "मैं उनके बारे में ज्यादा नहीं जानती थी। वह सिर्फ एक नाम था जिसके बारे में मैंने सुना था, लेकिन उनसे कभी जुड़ा नहीं था। लेकिन फिर, जब मैं उससे मिली, तो मैं जीत गई!"

अपने रिश्ते को 'अप्रत्याशित' बताते हुए  कैटरीना ने कहा था, "यह मेरी नियति थी और यह वास्तव में होना था। इतने सारे संयोग थे कि एक समय यह सब बहुत ही अवास्तविक लगा।" काम के मोर्चे की बात करें तो कैटरीना अगली बार एक आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ दिखाई देंगी। फिल्म 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Web Title: Vicky Kaushal-Katrina Kaif going to be seen together for the first time after marriage fans are happy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे