इश्क में डूबे हैं विक्की कौशल, जानें कौन है लकी गर्ल ?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 30, 2018 10:40 AM2018-07-30T10:40:26+5:302018-07-30T10:41:24+5:30

 राजी के बाद संजू की सफलता ने उन्हें बेहतरीन एक्टर की लिस्ट में शुमार कर दिया है। ऐसे में अभिनय के बाद वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं।

vicky kaushal and harleen sethi in a special relationship | इश्क में डूबे हैं विक्की कौशल, जानें कौन है लकी गर्ल ?

vicky kaushal

मुंबई, 30 जुलाई: फिल्म संजू भी रणबीर कपूर के बाद जिस अभिनेता ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी वह थे अभिनेता विक्की कौशल। संजू में अपने दमदार अभिनय से उन्होंने हर किसी को अपना दीवाना कर दिया। 

 राजी के बाद संजू की सफलता ने उन्हें बेहतरीन एक्टर की लिस्ट में शुमार कर दिया है। ऐसे में अभिनय के बाद वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। खबरों की मानें को इन दिनों उनकी लाइफ में कुछ खास चल रहा है।

क्योंकि एक हसीना ने उनका दिल चुरा लिया हैं। ये विक्की के जीवन का ये खास इंसान हरलीन सेठी हैं। हरलीन भी एक्ट्रेस और टीवी होस्ट हैं। खबर के मुताबिक हरलीन और विक्की की मुलाकात उनके कॉमन डायरेक्टर और फ्रेंड आनंद तिवारी के जरिए हुई।

कहा जा रहा है जिसके बाद कुछ महीनों की मुलाकात के बाद धीरे-धीरे इनके बीच प्यार की शुरुआत हो चुकी है। विक्की और हरलीन अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत कहानी लिख रहे हैं। हांलाकि दोनों की तरफ से बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन कयासों का बाजार जोर पर है।

वहीं, बात अगर हरलीन की करे तो वो एक मॉडल, एक्टर और पॉपुलर टीवी होस्ट हैं। वो कई टीवी कमर्शियल में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्हें एकता कपूर की तरफ से एक शो का ऑफर भी मिल चुका है। विक्की की आखिरी फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार बिजनेस किया और 340 करोड़ के करीब की कमाई कर ली हैं।

विशेष रिपोर्ट और देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!

Web Title: vicky kaushal and harleen sethi in a special relationship

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे