विक्की कौशल का हरलीन से इस एक्ट्रेस के कारण हुआ ब्रेकअप, कैटरीना नहीं तो कौन हैं वह?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 20, 2019 03:02 PM2019-03-20T15:02:21+5:302019-03-20T15:02:21+5:30

विक्की कौशल का गर्लफ्रेंड हरलीन के साथ उनका रिश्ता जगजाहिर था, लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

vicky kaushal and harleen sethi breakup reason is bhumi pednekar not katrina kaif | विक्की कौशल का हरलीन से इस एक्ट्रेस के कारण हुआ ब्रेकअप, कैटरीना नहीं तो कौन हैं वह?

विक्की कौशल का हरलीन से इस एक्ट्रेस के कारण हुआ ब्रेकअप, कैटरीना नहीं तो कौन हैं वह?

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल एक ऐसे सितारे हैं जो अपनी निजी जिंदगी को फैंस से कभी छुपाते नहीं हैं। गर्लफ्रेंड हरलीन के साथ उनका रिश्ता जगजाहिर था, लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है। 

दोनों के ब्रेकअप के बाद कहा गया था इनके अलग होने का कारण एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हैं। जबकि अब खबर है कि इस ब्रेकअप के पीछे कैटरीना नहीं बल्कि एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हैं । विक्की इन दिनों भूमि के साथ एक हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं । इस फिल्म में भूमि का कैमियो रोल है । 

यहीं पर विक्की की मुलाकात भूमि से हुई । इसी फिल्म के सेट से दोनों की दोस्ती गहरी होती जा रही है। विक्की की भूमि के साथ नजदीकियां बढ़ीं तो ये हरलीन को पसंद नहीं आया है। अब हरलीन ने विक्की से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं । खास बात ये भी है कि  विक्की और भूमि करण जौहर की अगली फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगे। यह एक पीडियड ड्रामा फिल्म होगी ।

विक्की को हरलीन ने किया अनफॉलो

 हरलीन ने हाल ही में विक्की को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है। हालांकि हरलीन ने ऐसा क्यों किया ये साफ नहीं हुआ है लेकिन इस पर कयास और खबरों जोरों पर हैं। कहा जा रहा है कि इस कपल के बीच एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आ गई हैं। जल्द ही फैंस विक्की और कटरीना साथ में कैमरा फेस करते दिखेंगे।
 

Web Title: vicky kaushal and harleen sethi breakup reason is bhumi pednekar not katrina kaif

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे