हैदराबाद: महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत से सदमें में बॉलीवुड, अक्षय सहित इन सितारों ने जताया दुख

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 30, 2019 08:46 AM2019-11-30T08:46:46+5:302019-11-30T08:46:46+5:30

महिल डॉक्टर बुधवार (27 नवंबर) रात के आठ बजे के बाद घर लौट रहीं तथी तो उन्होंने पाया कि उनकी स्कूटी पंक्चर है। जिसके बाद वह टोल प्लाजा के पास गाड़ी को ठीक करवाने का इंतजार कर रही थी, इसी बीच आरोपी ने महिला की हत्या कर दी।

veterinary doctor rape case akshay kumar to farhan akhtar these celebs share sorrow | हैदराबाद: महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत से सदमें में बॉलीवुड, अक्षय सहित इन सितारों ने जताया दुख

हैदराबाद: महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत से सदमें में बॉलीवुड, अक्षय सहित इन सितारों ने जताया दुख

दिल्ली के निर्भाया कांड को आज तक कोई नहीं भूला है। लेकिन अब हाल ही में हैदराबाद की महिला डॉक्टर के साथ जो हुआ वह कभी ना भूलने वाला है। महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत की हर हद पार कर दी गई। कुछ लोगों में एक युवा पशु चिकित्सक से साथ पहले रेप किया और बाद में उसको जिंदा जला दिया। इतना ही नहीं बाद में उसकी अधजली लाश को पुल से नीचे फेंक दिया। इस हादसे ने लोगों को अंदर तक झंकझोर दिया है। हर कोई इस दुख पर ट्वीट करके संवेदनाएं व्यक्त कर रहा है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के सितारे भी शामिल हैं।

अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा- 'चाहें हैदराबाद की महिला पशु चिकित्सक हों, या फिर तमिलनाडु की रोजा, या फिर रांची की लॉ छात्रा हों जिनका सामूहिक दुष्कर्म हुआ, एक समाज के तौर पर हम विफल हो चुके हैं। निर्भया सामूहिक दुष्कर्म को सात साल हो चुके हैं, मगर हमारी नैतिकता टुकड़ों में बंटती जा रही है। हमें सख्त से सख्त कानून की जरुरत है। ये सब जल्द खत्म होना चाहिए।'




अभिनेत्री यामी गौतम ने ट्विटर पर महिला पशु चिकित्सक से साथ हुई घटना पर दुख प्रकट करते हुए लिखा- 'गुस्से, दुख और हैरानी में हूं, महिलाओं के खिलाफ ये अमानवीय, अकल्पनीय अपराध इतनी जागरूकता के बावजूद कैसे हो सकता है! क्या इन राक्षसों को सजा या कानून का कोई डर नहीं है , हम एक व्यवस्था के रूप में और एक समाज के रूप में कहां गलत हो रहे हैं?' इन सितारों के अलावा फरहान अख्तर और शबाना आजमी ने भी हैदराबाद में हुई इस दर्दनाक घटना पर दुख प्रकट किया।

जानें महिला डॉक्टर की मौत से जुड़ी सारी अहम बातें 

इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक साइबराबाद पुलिस ने बताया कि जब हॉस्पिटल से प्रियंका रेड्डी बुधवार (27 नवंबर) रात के आठ बजे के बाद घर लौट रहीं तथी तो उन्होंने पाया कि उनकी स्कूटी पंक्चर है। जिसके बाद उन्होंने अपनी बहन को फोन किया। बहन ने फोन पर प्रियंका को बताया कि टोल प्लाजा के पास वह स्कूटी वहीं छोड़ कैब से घर आ जाए। लेकिन जब तक वह कैब लेती उससे पहले दो आदमियों ने उसे स्कूटी रिपेयरिंग के लिए मदद को पूछा। प्रियंका ने बहन को बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें मदद ऑफर की है और उन्होंने थोड़ी देर से कॉल बैक करने की बात कर कॉल कट कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि महिला मदद लेने के लिए तैयार हो गई और अपना स्कूटी देकर वहीं खड़ी टोल प्लाजा पर उन लोगों का इंतजार करने लगी। उसके बाद वहां बस के पीछे छिपे लोगों ने टोंडुपल्ली टोल प्लाजा से तकरीबन 50 मीटर दूर महिला को झाड़ी में खींच लिया। 

पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या के बाद आरोपी उसके शव को किसी निर्माणाधीन पुल के पास ले गए और शव को आग लगाने की कोशिश की। पुलिस के मुताबिक गुरुवार (28 नवंबर) सुबह पुलिस को हैदराबाद-बेंगलुरु हाईवे के पास प्रियंका का शव जला हुआ ही बरामद हुआ था। पुलिस के मुताबिक महिला के शव से तकरीबन 100 मीटर की दूरी पर महिला का अंडरगारमेंट्स पड़ा हुआ था। इसी के बात को लेकर पुलिस को शक है कि पहले महिला के साथ आरोपियों ने मिलकर रेप किया था और फिर हत्या की। 

घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर प्रियंका के परिवार से संपर्क किया जिन्होंने कपड़ों और गले के लॉकेट के आधार पर शव प्रियंका का होने की पुष्टि की।

वहीं टीवी शो क्राइम पेट्रोल के होस्ट करने वाले कलाकार अनूप सोनी ने ट्विटर पर लिखा-'हम ने फिर बेटी, बहन और दोस्त को खो दिया। जब तक सजा सख्त से सख्त नहीं होगी, हम नहीं सुधरेंगे।'  

Web Title: veterinary doctor rape case akshay kumar to farhan akhtar these celebs share sorrow

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे