मलाला ने की शांति की बहाली तो भड़कीं पाक एक्ट्रेस वीना मलिक, ट्विटर से किया अनफॉलो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 13, 2019 09:39 AM2019-08-13T09:39:08+5:302019-08-13T09:39:08+5:30

वीना लगातार सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिेए भारत के खिलाफ जहर उगल रही हैं। इसी बीच शांति नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला वीना के निशाने पर आ गई है।

veena malik angry reaction on malala | मलाला ने की शांति की बहाली तो भड़कीं पाक एक्ट्रेस वीना मलिक, ट्विटर से किया अनफॉलो

मलाला ने की शांति की बहाली तो भड़कीं पाक एक्ट्रेस वीना मलिक, ट्विटर से किया अनफॉलो

Highlightsजम्मू-कश्मीर में हाल ही में आर्टिकल 370 को हटाया गया है।जिसके बाद से पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक खासा बौखलाई हुई हैं।

जम्मू-कश्मीर में हाल ही में आर्टिकल 370 को हटाया गया है। जिसके बाद से पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक खासा बौखलाई हुई हैं। वीना लगातार सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिेए भारत के खिलाफ जहर उगल रही हैं।

 इसी बीच शांति नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला वीना के निशाने पर आ गई है। वीना का कहना है कि मलाला ने कश्मीर के मुद्दे पर सही रुख नहीं अपनाया है। रोजमाना पाकिस्तान में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक वीना मलिक इस बात से नाराज हैं कि मानवाधिकारों के लिए आवाज उठाने वाली मलाला भारत के कब्जे वाले कश्मीर' के विशेष दर्जे में बदलाव पर चुप क्यों हैं।

वीना ने मलाला को लेकर एक ट्वीट भी किया।हाल ही में वीना मे मलाल को टैग करते हुए ट्वीट किया है और लिखा है कि मुझे हैरत हो रही है कि अगर तुम कश्मीर के मसले से परिचित हो तो तुमने अभी तक इस पर भारत को क्यों नहीं कुछ कहा। मैं तुम्हें अनफॉलो कर रही हूं।

वीना के ट्वीट के बाद मलाला ने भी ट्वीट किया लेकिन उन्होंने शांति की बात करते हुए भारत या पाकिस्तान का नाम नहीं लिया। उन्होंने कश्मीरियों को 'अपने मुल्क दक्षिण एशिया' का निवासी बताया। 


इससे साफ पता चल रहा है कि मलाल से वीना  खासा खफा हैं। लेकिन मलाला के ऊपर इसका कोई फर्क नहीं पड़ता है। हाल ही में जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाया गया है। अब जम्मू कश्मीर केंद्र शासित राज्य बन गया है।

Web Title: veena malik angry reaction on malala

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे